राजस्थान न्यूज: दशहरा और दीपावली महोत्सव को लेकर सीएलजी की बैठक,सी विजल एप की दी जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1927630

राजस्थान न्यूज: दशहरा और दीपावली महोत्सव को लेकर सीएलजी की बैठक,सी विजल एप की दी जानकारी

सीकर न्यूज: दशहरा और दीपावली महोत्सव को लेकर सीएलजी की बैठक हुई. इस दौरान सी विजल एप की भी जानकारी दी गई.कस्बे में दशहरा महोत्सव को लेकर पदाधिकारी को शांति व्यवस्था बनाएं रखने के लिए अतिरिक्त व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए गए.

राजस्थान न्यूज: दशहरा और दीपावली महोत्सव को लेकर सीएलजी की बैठक,सी विजल एप की दी जानकारी

खाटूश्यामजी, सीकर: सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के थाना परिसर में मतदान को लेकर व दशहरा महोत्सव की व्यवस्थाओं को लेकर थानाधिकारी सुभाष चंद्र यादव के नेतृत्व में सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित हुई.

बैठक के दौरान उपस्थित सदस्यों को निर्वाचन आयोग द्वारा जारी सी विजअल एप की जानकारी दी गई. साथ ही सभी को डाउनलोड करवा कर चुनावी आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर जानकारी दी गई. इसके साथ ही राजस्थान के प्रसिद्ध बाय दशहरा महोत्सव को लेकर भी आयोजकों को गाइडलाइन देकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

कस्बे में दशहरा महोत्सव को लेकर पदाधिकारी को शांति व्यवस्था बनाएं रखने के लिए अतिरिक्त व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए गए. उपस्थित सीएलजी सदस्यों ने कस्बे में भीख मांगने वाले, ई रिक्शा का संचालन व राधे-राधे लगाने वालों, गुलाब के फूल बेचने वालों पर कार्रवाई का मांग की.थानाधिकारी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए आस्वस्त किया.

कस्बे में चल रही रामलीला में पुलिस की व्यवस्था करने के साथ ही मुख्य बाजार में आने वाले सभी पॉइंट्स पर जंजीर लगाकर पैक करने का आदेश दिए. जिससे शांति व्यवस्था बनाई रखी जा सके.इस दौरान पार्षद राजेंद्र मटोलिया,अनीस मनियार, व्यापार मंडल के मंत्री सोनू जोशी, कालूराम जोशी,नवीन दशहरा समिति के अध्यक्ष पप्पू शर्मा,चांद खां, दीनदयाल शर्मा, मीडिया प्रभारी सीताराम मर्मी,बाय सरपंच मुकेश खांडल सहित दशहरा महोत्सव के पदाधिकारी व सीएलजी सदस्य उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

 

Trending news