अवैध संबंध के शक में कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काटा, फिर थाने जाकर पुलिस को बताई कहानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1483248

अवैध संबंध के शक में कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काटा, फिर थाने जाकर पुलिस को बताई कहानी

Khandar News: सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड मुख्यालय पर रविवार रात को हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पति ने अपनी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंधों के शक में धारदार कुल्हाड़ी से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया. 

अवैध संबंध के शक में कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काटा, फिर थाने जाकर पुलिस को बताई कहानी

Khandar, Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड मुख्यालय पर रविवार रात को हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पति ने अपनी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंधों के शक में धारदार कुल्हाड़ी से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया. 

यह भी पढ़ें- कोटा में बिहार और MP के छात्रों ने की आत्महत्या, तीनों कोचिंग में करते थे तैयारी

दरअसल मृतका सुलोचना पत्नी अशोक साहू की देर रात उसके पति अशोक ने कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक रविवार देर रात 11 बजे अशोक ने अपनी पत्नी सुलोचना के सोने के बाद बिस्तर में धारदार कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद हत्यारे पति ने खंडार थाने में पहुंचकर पूरा मामला पुलिस को बताया.

यह भी पढ़ें- Indian Law: अगर ट्रैफिक पुलिस बाइक की चाबी निकाल ले या हवा निकाल दे तो क्या करें, नियम जान लीजिए

जिस पर पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में लेकर हत्या की सूचना पर हेडकांस्टेबल गनपत सिंह जाप्ते के घटना स्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. शव कब्जे में लेकर पड़ोसियों की मदद से अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. वहीं घटना स्थल को सील कर दिया. पुलिस द्वारा मृतका के परिजनों को सूचना देकर मामले की सूचना दी अलसुबह परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस की मौजूदगी में डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम किया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव ससुराल पक्ष के सुपुर्द कर दिया. 

यह भी पढ़ें- पानी पीने के बहाने घर में घुसा और नाबालिग से की रेप की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

10 दिन पहले हंसी-खुशी ससुराल से लौटे थे दंपति

मृतका सुलोचना के पिता बेटी की मौत की खबर सुनने के बाद सोमवार अलसुबह खंडार पहुंचे मृतका के पिता ने बताया कि अशोक और सुलोचना करीब दो महीने से जावदेश्वर मध्यप्रदेश में रह रहे थे. अशोक मजदूरी करके अपनी पत्नी बच्चों का पालन पोषण कर रहा था. 10 दिन पहले ही दोनों हंसीखुशी खंडार लोटे थे. सुलोचना के पिता ने बताया की रविवार को अशोक और सुलोचना के बीच आपसी कहासुनी हो गई. सुलोचना से फोन पर बात होने पर घरवालों ने सोमवार को खंडार आने की बात कहीं जिससे दोनों पति-पत्नी को समझाकर झगड़े को हमेशा के लिए खत्म किया जा सके. इससे पहले ही अशोक ने सुलोचना की हत्या कर दी.

पति-पत्नी का झगड़ा कहीं बार पहुंच चुका था थाने में:

जानकारी के मुताबिक अशोक साहू और उसकी पत्नी का दांपत्य जीवन अच्छा नहीं चल रहा था. दोनों के तीन बच्चें होने के बाद भी आये दिन किसी ने किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था कहीं बार परिजनों और समाज के लोगों के समझाने के बाद भी स्थिति जस के तस बनी हुई थी. और दोनों पति पत्नी कहीं बार झगड़े को लेकर थाने में में भी आ चुके थे. लेकिन पुलिस हर बार उन्हें समझाकर वापस भेज देती थी. अशोक साहू मजदूरी का कार्य करता था दोनों के दो पुत्र और एक पुत्री थी.

एक पुत्र, विकास 8 साल, रोहित 6 साल, वहीं पुत्री बुलबुल 4 साल की है. पत्नी की मौत के बाद तीनों बच्चों के सिर से माता पिता का साया हट गया. मां की मौत के बाद पिता के पुलिस हिरासत में रहने पर बच्चे अपनी दादी के पास रहेंगे.

Reporter- Arvind Singh

 

Trending news