सवाईमाधोपुर में प्रेमी युगल ने खाया जहर, 18 दिन से लापता किशोरी की मौत, युवक गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1503726

सवाईमाधोपुर में प्रेमी युगल ने खाया जहर, 18 दिन से लापता किशोरी की मौत, युवक गंभीर

Sawai madhopur News: बौंली थाना अंतर्गत कोड्याई गांव और पीपल्दा गांव के बीच एक किशोरी का शव मिलने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार कोड्याई गांव के समीप एक किशोरी सड़क किनारे मृत पड़ी थी. 

सवाईमाधोपुर में प्रेमी युगल ने खाया जहर, 18 दिन से लापता किशोरी की मौत, युवक गंभीर

Sawai madhopur, Bonli: बौंली थाना अंतर्गत कोड्याई गांव और पीपल्दा गांव के बीच एक किशोरी का शव मिलने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार कोड्याई गांव के समीप एक किशोरी सड़क किनारे मृत पड़ी थी. वहीं एक युवक अत्यंत गंभीर हालत में तड़प रहा था. सूचना पर बौंली सीएचसी की एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बौली लाया गया. चिकित्सकों ने 15 वर्षीय किशोरी को मृत घोषित कर दिया. वहीं अत्यंत गंभीर हालत में खुशीराम पुत्र प्यारे लाल मीणा निवासी नादौती जिला करौली को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

सूचना के बाद बौंली थाना एसएचओ कुसुमलता मीना में जाब्ते मौके पर पहुंची और शव को सीएचसी बौली की मोर्चरी में रखवाया. प्रथमिक तौर पर बताया जा रहा है की किशोरी और युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. जिसमें किशोरी की मृत्यु हो गई. वहीं युवक अत्यंत गंभीर हालत में जयपुर अस्पताल में भर्ती है. 

मृतक किशोरी और युवक नादौती क्षेत्र का होना पाए जाने के बाद बौंली थाना पुलिस ने नादौती थाना पर मामले की जानकारी ली. नादौती थाना से जानकारी मिली कि उक्त किशोरी 11 दिसंबर से अपने घर से लापता थी. जिसे लेकर परिजनों द्वारा नादौती थाना पर 13 दिसंबर को नामजद खुशीराम मीणा के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट सौंपी गई थी.

बताया यह भी जा रहा है प्रकरण काफी संवेदनशील है. जिसे लेकर कल नादौती क्षेत्र में उग्र धरना प्रदर्शन भी किया गया था. सूचना के बाद नादौती थाना एएसआई चंद्र हुसैन मय जाब्ते बौली सीएचसी पहुंचे. परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा करवाया गया. वहीं मेडिकल बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. बौंली थाना पुलिस व नादौती पुलिस प्रकरण को लेकर साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है.

Reporter- Arvind Singh

Trending news