सवाई माधोपुरः स्कूल टीचर पर छात्राओं संग छेड़खानी का आरोप,नाराज लोगों ने सड़क पर घुमाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320829

सवाई माधोपुरः स्कूल टीचर पर छात्राओं संग छेड़खानी का आरोप,नाराज लोगों ने सड़क पर घुमाया

सवाईमाधोपुर के  खिजुरी गांव में पिछले दिनों राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के अध्यापक इकबाल हुसैन के जरिए दो छात्राओं के साथ छेड़खानी का संगीन मामला सामने आया है. अध्यापक की करतूत से गुस्से में आकर विद्यार्थियों और ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के खिलाफ आंदोलन किया था. साथ ही आरोपी शिक्षक को पकड़कर ग्रामीण सड़क पर ले आए थे.

सवाई माधोपुरः स्कूल टीचर पर छात्राओं संग छेड़खानी का आरोप,नाराज लोगों ने सड़क पर घुमाया

SawaiMadohpur: जिले के खिजुरी गांव में पिछले दिनों राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के अध्यापक इकबाल हुसैन के जरिए दो छात्राओं के साथ छेड़खानी का संगीन मामला सामने आया है. अध्यापक की करतूत से गुस्से में आकर विद्यार्थियों और ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के खिलाफ आंदोलन किया था. साथ ही आरोपी शिक्षक को पकड़कर ग्रामीण सड़क पर ले आए थे.

ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस थाने में पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज करवाया है. तो वहीं  इस घटनाक्रम में पुलिस का अजीब रवैया सामने आया. पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ रवांजना डूंगर थाने में रोड जाम ,मोब लिंचिंग सहित कई अन्य  मुकदमे पुलिस  के जरिए  दर्ज किए गए.

 ऐसे में आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को सवाई माधोपुर के जिला मुख्यालय के कलेक्ट्रेट के समक्ष जमकर विरोध प्रदर्शन किया तथा पुलिस और प्रशासन के विरोध में जोरदार नारेबाजी की.  इसके अलावा ग्रामीणों ने जिला पुलिस और प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि या तो पुलिस के जरिए ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे तुरंत प्रभाव से वापस लिए जाएं अन्यथा समूचे गांव के ग्रामीण पुलिस प्रशासन के विरुद्ध बड़े आंदोलन की राह अपनाएंगे. 

Reporter: Arvind Singh

अपने जिले की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Rajasthan Student Election: मोरारका कॉलेज में हो रहा है जमकर फर्जीवाड़ा! SFI जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर हिरासत में

Rajasthan: RU, JNVU और सुखाड़िया विवि में मतदान संपन्न, यहां पढ़िए हर कॉलेज की LIVE अपडेट

Trending news