प्रतापगढ़: पुलिस ने की दो अलग-अलग कार्रवाई,भारी मात्रा में अफीम और लाखों की नगद राशि की जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1743340

प्रतापगढ़: पुलिस ने की दो अलग-अलग कार्रवाई,भारी मात्रा में अफीम और लाखों की नगद राशि की जब्त

प्रतापगढ़ न्यूज: पुलिस ने की दो अलग-अलग पुलिस ने कार्रवाई की है. भारी मात्रा में पुलिस ने अफीम और लाखों की नगद राशि की जब्त की है. मामले की जांच में पुलिस की टीम जुट गई है.

प्रतापगढ़: पुलिस ने की दो अलग-अलग कार्रवाई,भारी मात्रा में अफीम और लाखों की नगद राशि की जब्त

Pratapgarh: प्रतापगढ़ पुलिस के अवैध मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत जिले की रठाजना थाना पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अफीम और 12 लाख 18 हजार रुपए की नगद राशि जब्त की. पुलिस ने इस संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

एसपी अमित कुमार ने बताया कि प्रतापगढ़ पुलिस ने सेक्शन 30 एनडीपीएस एक्ट में तीसरी बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले बरखेड़ा निवासी प्रकाश कुमावत को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 600 ग्राम अफीम और 12 लाख 18 हजार रुपए की नगदी जब्त की. 

उन्होंने बताया कि थाने की टीम गश्त करते हुए बरखेड़ा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान सामने की ओर से  कार तेज गति से आती हुई नजर आई. इस पर पुलिस ने कार को रुकवा कर चालक से उसका नाम पता पूछा तो चालक घबरा गया. 

तलाशी में 600 ग्राम अफीम और 12 लाख 18 हजार रुपए नकद मिले

पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें 600 ग्राम अफीम और 12 लाख 18 हजार रुपए नकद मिले. आरोपी के पास कोई व्यक्ति दस्तावेज नहीं होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वह यह अफीम जमलावदा निवासी रामनिवास से खरीद कर लाया था. 

एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज 

इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रामनिवास को गिरफ्तार किया. पुलिस को आरोपी के पास से साढ़े 3 किलो अफीम बरामद हुई. इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- JEE Advanced Result 2023 OUT: जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट जारी, कोटा से टॉप 10 में चार स्टूडेंट्स ने बनाई जगह

ये भी पढ़ें- प्यार-शादी और मौत की दास्तां: शादी के लिए राजी नहीं थे परिवार, दोनों थे परेशान, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

 

Trending news