Pratapgargh news: छात्रा का दूसरी बार अपहरण, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1776588

Pratapgargh news: छात्रा का दूसरी बार अपहरण, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Rajasthan latest news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में स्कूली छात्रा का दूसरी बार अपहरण करने के मामले में प्रतापगढ़ की देवगढ़ थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. अपहरण में शामिल इनके अन्य साथियों की तलाश जारी है. 

Pratapgargh news: छात्रा का दूसरी बार अपहरण, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में स्कूली छात्रा को दूसरी बार अपहरण करने के मामले में प्रतापगढ़ की देवगढ़ थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अपहरण में शामिल इनके अन्य साथियों की तलाश जारी है. पुलिस ने छात्रा को दस्तयाब कर उसके पिता के सुपुर्द किया है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: राजस्थान मौसम को लेकर बड़ा अलर्ट, 24 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि 2 महीने पहले 27 अप्रैल को देवगढ़ थाने में एक व्यक्ति ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसकी बेटी स्कूल से वापस लौट रही थी तो कुछ व्यक्तियों ने उसका अपहरण कर लिया और अपने साथ ले गए ।पुलिस में दर्ज करवाई गई रिपोर्ट में रतनपुरिया निवासी श्यामलाल गोटी और उसके साथियों पर आशंका जाहिर की गई थी. 

पुलिस ने बीती 8 जुलाई को नाबालिग को दस्तयाब कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया था लेकिन आरोपी फरार हो गए. 9 जुलाई को वापस जब यह छात्रा अपने घर पर थी तो रतनपुरिया निवासी श्यामलाल गोटी और उसके साथी पटेलिया निवासी शिवलाल मीणा, केशुराम मीणा, शंकर लाल मीणा और रतनपुरिया निवासी गौतमलाल मीणा बाइक पर सवार होकर आए और छात्रा का अपहरण कर ले गए.

यह भी पढ़ें-  शादी करके भी पति धर्मेंद्र से अलग रहती हैं ड्रीमगर्ल, हेमा मालिनी ने खुद किया वजह का खुलासा

छात्रा के पिता ने फिर से देवगढ़ थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. इस प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने श्यामलाल गोटी और उसके साथी पटेलिया निवासी शिवलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है. छात्रा को दस्तयाब कर फिर से उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है.

REPORTER- HITESH UPADHYAY

यह भी पढ़ें-  गुढ़ा के बयान पर शेखावत का पलटवार, बोले- ऐसे ही बयानों से कांग्रेस की हालत'शूर्पणखा' जैसी

 

Trending news