डीडवाना में कपड़ों के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1822223

डीडवाना में कपड़ों के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Didwana news : डीडवाना के सुभाष सर्किल के पास एक कपड़ों के गोदाम में आज सुबह अचानक भीषण आग लग गई. आज के कारण पूरा गोदाम नष्ट हो गया, वहीं, गोदाम में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया.

 

डीडवाना में कपड़ों के गोदाम में  लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Didwana : डीडवाना के सुभाष सर्किल के पास एक कपड़ों के गोदाम में आज सुबह अचानक भीषण आग लग गई. आज के कारण पूरा गोदाम नष्ट हो गया, वहीं, गोदाम में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. आग के कारण आसपास के रहवासी घरों में अफरा तफरी मच गई और पूरा इलाका मिनटों में ही खाली हो गया. सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया. आपको बता दे की डीडवाना की सुभाष सर्किल के समीप दीनदरवाजा के पास कपड़ों का एक बड़ा गोदाम स्थित है. 

रेलू गैस सिलेंडर से लीक हुई गैस

बताया जाता है कि आज सुबह गोदाम में एक कार में घरेलू गैस सिलेंडर से गैस रिफिलिंग की जा रही थी, इसी दौरान अचानक सिलेंडर में आग लग गई और चंद मिनट में ही आग में पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया. आग इतनी भीषण थी कि समूचा गोदाम उसकी जद में आ गया और चारों ओर आग की लपटें और धुएं का गुबार उठने लगा. 

आज की भीषण स्थिति और सिलेंडरों के आग की चपेट में आने से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई और आसपास के रहवासी मकान को तुरंत खाली करवा लिया गया. इस दौरान सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाडियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया. आग से हुए नुकसान का अब तक 20 लाख से ज्यादा का सामान जलकरखाक हो चुका है.

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

Trending news