सालासर नेशनल हाईवे पर गुजरात से पंजाब जा रहा केमिकल से भरा टैंकर पलटा, दो लोग घायल
Advertisement

सालासर नेशनल हाईवे पर गुजरात से पंजाब जा रहा केमिकल से भरा टैंकर पलटा, दो लोग घायल

Ladnun News: नागौर सालासर नेशनल हाईवे संख्या 58 पर मंगलवार को एक अनियंत्रित टैंकर पलट गया. ट्रक गुजरात से पंजाब जा रहा था, जिसमें केमिकल से भरा हुआ था, दुर्घटना में चालक और खलासी घायल हो गए. दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल ले जाया गया. 

सालासर नेशनल हाईवे पर गुजरात से पंजाब जा रहा केमिकल से भरा टैंकर पलटा, दो लोग घायल

Ladnu, Nagaur: नागौर सालासर नेशनल हाईवे संख्या 58 पर मंगलवार को एक अनियंत्रित टैंकर पलट गया. घटना में चालक और खलासी घायल हो गए. दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनका प्राथमिक उपचार किया गया.

 यह भी पढ़ें- सरकार के नुमाइंदों द्वारा कलेक्टर को बाहर निकालने की घटना दुखद: मंत्री अर्जुन लाल

जानकारी के अनुसार गुजरात के कांदला से अंबाला जा रहा एक टैंकर नेशनल हाईवे संख्या 58 निंबी जोधा बाई पास पर पलट गया. घटना में गुजरात निवासी चालक प्रताप सिंह और खलासी अमरसिंह घायल हो गए. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना 108 एंबुलेंस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से दोनों घायलों को निंबी जोधा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनका प्राथमिक उपचार किया गया.

यह भी पढ़ें- UP के सीतापुर की विवाहिता ने भिवाड़ी में की आत्महत्या, मां को देख बिलखते रहे बच्चे

घटना में टैंकर के खलाशी घायल अमर सिंह ने बताया कि वो गुजरात से पंजाब जा रहे थे. इस दौरान निम्बी जोधा बाईपास पर सामने से हरियाणा नंबर के ट्रक को बचाने के चक्कर में टैंकर पलट गया. जानकारी मिलने के बाद निंबीजोधा चौकी प्रभारी रामस्वरूप भादू ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और चालक की मदद की. उन्होने बताया की हादसें में घायलों का प्राथमिक उपचार करवा दिया गया है.

केमिकल से भरा हुआ था टैंकर

जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त टैंकर में डलफ के गद्दों में काम में आने वाला केमिकल भरा हुआ था. हालांकि टैंकर मजबूत होने के चलते केमिकल लीक नहीं हो पाया. सूचना मिलने के बाद नेशनल हाईवे की टीम ने मौके पर पहुंचकर टैंकर के चारों और सेफ्टी संकेतक लगाए. नेशनल हाईवे पर यातायात प्रभावित ना हो इसके लिए तुरंत प्रभाव से टैंकर को साइड में करवा दिया गया.

Reporter- Hanuman Tanwar

Trending news