दुस्साहस: डीडवाना में बाइक सवार बदमाशों ने घर जा रही महिला के गले से छीनी चेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1440020

दुस्साहस: डीडवाना में बाइक सवार बदमाशों ने घर जा रही महिला के गले से छीनी चेन

Deedwana: डीडवाना में रविवार को दिनदहाड़े बाइक पर आए दो बदमाशों ने घर जा रही एक महिला के गले से सोने की चेन छीन ली. घटना के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए. लेकिन बाइक पर भागते हुए बदमाशों के फोटो सीसीटीवी में कैद हो गए.

दुस्साहस: डीडवाना में बाइक सवार बदमाशों ने घर जा रही महिला के गले से छीनी चेन

Deedwana, Nagaur: डीडवाना में रविवार को दिनदहाड़े बाइक पर आए दो बदमाशों ने घर जा रही एक महिला के गले से सोने की चेन छीन ली. घटना के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए. लेकिन बाइक पर भागते हुए बदमाशों के फोटो सीसीटीवी में कैद हो गए.

यह भी पढ़ें - जयपुर एयरपोर्ट में 50 साल पुराने 594 पड़ों पर चल रही आरी, कॉलोनी में आम लोगों पर रोक

बता दें कि वारदात आज दोपहर 1 बजे बाद उस वक्त की है, जब डीडवाना के कोट मोहल्ला में रहने वाली मंजू देवी बाजार से घर की ओर आ रही थी. इस दौरान जब वे कल्याणजी मंदिर के पास पहुंची, तभी अचानक बाइक पर दो युवक उनके नजदीक पहुंचे और मौका पाते ही उनके गले में पहनी सोने की चेन पर झपट्टा मारकर भाग छूटे. घटना के बाद महिला चिल्लाई और बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन तब तक दोनों बदमाश फरार हो गए. वारदात के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और मोहल्ले के लोगों ने बदमाशों को ढूंढने का प्रयास किया, साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी को भी देखा, जिसमें एक सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार युवक भागते हुए दिखाई दे रहे हैं.

घटना के बाद पुलिस को भी सूचना दी गई, जिस पर थानाधिकारी राजेश कुमार डूडी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर घटनास्थल सहित आसपास के समूचे सीसीटीवी केमरों के फुटेज खंगाले. फिलहाल अब तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं चल पाया है, हालांकि पुलिस बदमाशों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

Reporter- Hanuman Tanwar

 

Trending news