इटावा में बस और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, दर्जनभर लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755526

इटावा में बस और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, दर्जनभर लोग हुए घायल

Kota News: जिले के इटावा इलाके में बस के बाइक को टक्कर मारने के बाद पलटने का मामला सामने आया है. निजी बस की चपेट में एक बाइक सवार आ गया. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि बस में शामिल करीब एक दर्जन सवार घायल हो गए हैं, लेकिन उन्हें अधिकांश को हल्की फुल्की चोट आई है.

 

इटावा में बस और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, दर्जनभर लोग हुए घायल

Kota: जिले के इटावा इलाके में बस के बाइक को टक्कर मारने के बाद पलटने का मामला सामने आया है. निजी बस की चपेट में एक बाइक सवार आ गया. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि बस में शामिल करीब एक दर्जन सवार घायल हो गए हैं, लेकिन उन्हें अधिकांश को हल्की फुल्की चोट आई है. जबकि करीब तीन से चार जने गंभीर घायल हुए हैं. जिन्हें नजदीकी अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया है.

बाइक से बस की हुई भिड़ंत

जानकारी के अनुसार कोटा से श्योपुर एक बस जा रही है. यह बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी. दूसरी तरफ, बाइक पर सवार होकर दो जने इटावा से कोटा की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान गणेशगंज गांव के नजदीक सामने से आ रही एक बाइक से बस की भिड़ंत हो गई. इस भिड़ंत के बाद बस भी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जाकर आडी पलट गई. दूसरी तरफ, हादसा होते ही बस चालक और खलासी दोनों सवारियों को उनके हाल पर छोड़ कर मौके से फरार हो. इस भिड़ंत में बाइक सवार मुगेना निवासी 50 वर्षीय रामकरण मीणा की मौके पर ही मौत हो गई.  जबकि बाइक चालक गणेशगंज निवासी 25 वर्षीय सुनील मीणा गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

इटावा में बस सवार लोग भी हुए घायल

इसके अलावा बस में सवार करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए. इनमें से दो से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी इटावा अस्पताल ले जाया गया है. साथ ही पुलिस भी मौके पर आई. पुलिस के मौके पर आने के बाद क्रेन की मदद से बस को सीधा कर ले जाने की कोशिश की, लेकिन मुगेना गांव के लोगों ने इसका विरोध कर दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि पहले घायलों का इलाज करवाया जाए बाद में पुलिस भी यह कार्रवाई कर सकती है.

Reporter- KK Sharma

यह भी पढ़ें...

दिल्ली की फ्लाइट जयपुर में लैंड करा के पायलट बोला- ड्यूटी टाइम खत्म, आगे नहीं जाऊंगा

 

Trending news