Kota: देर रात 2 पक्षों में लाठी और सरियों से हुआ खूनी संघर्ष, 1 की मौत दूसरा गंभीर घायल, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325290

Kota: देर रात 2 पक्षों में लाठी और सरियों से हुआ खूनी संघर्ष, 1 की मौत दूसरा गंभीर घायल, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

कोटा के कुन्हाड़ी थाना इलाके में देर रात दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठियां और सरियों से हमला कर दिया. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हमलावर पक्ष का भी एक युवक गंभीर घायल हुआ है.

दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष

Kota: कोटा के कुन्हाड़ी थाना इलाके में देर रात दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठियां और सरियों से हमला कर दिया. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हमलावर पक्ष का भी एक युवक गंभीर घायल हुआ है, जिसे MBS अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

मामले में डीएसपी अमर सिंह राठौर ने बताया कि कुन्हाड़ी इलाके में देर रात दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया. कहासुनी पुरानी रंजिश को लेकर शुरू थी, जिसके बाद देर शाम दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया, जिस पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर लाठियों और सरियों से हमला कर दिया, जिसमें कुन्हाड़ी निवासी धनराज केवट की मौत हो गई. वहीं हमलावर पक्ष का भी एक युवक गंभीर घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें - CM की मौजूदगी में रघु शर्मा ने कृषि मंत्री की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- वेटनरी स्टाफ क्यों हटाया गया

डीएसपी अमर सिंह राठौर ने बताया कि मृतक धनराज के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. वहीं हमलावरों की तलाश के लिए टीम बनाई गई है, जो उनके आवास पर दबिश दे रही हैं. मामले पर धनराज के परिजनों का कहना था कि परिवार में पुराना विवाद था, जिसमें देर रात भैरू और उसके साथियों ने धनराज की लाठी और सरियों से पीट कर हत्या कर दी.

Reporter: KK Sharma

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसे दिखाई अपनी बेटी की एक झलक, फैंस बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड

'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'

IAS टीना डाबी ने बाबा रामदेव समाधि पर किया अभिषेक, भादवा शुक्ल दूज पर लगी भक्तों की कतार

Trending news