जिस स्कूली बस से बच्चा पढ़कर स्कूल से घर आया, उसी ने कुचल दिया
Advertisement

जिस स्कूली बस से बच्चा पढ़कर स्कूल से घर आया, उसी ने कुचल दिया

पढ़ाई कर वापस घर लौट रहे बालक को उसी स्कूल की बस ने कुचल दिया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.  गुरुवार को हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में मृतक छात्र का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

जिस स्कूली बस से बच्चा पढ़कर स्कूल से घर आया, उसी ने कुचल दिया

Karauli: निजी स्कूल से पढ़ाई कर वापस घर लौट रहे बालक को उसी स्कूल की बस ने कुचल दिया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.  गुरुवार को हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में मृतक छात्र का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. परिजनों ने स्कूल संचालक और बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. 

यह भी पढ़ें-  मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार हिंडौन के गद्दी पुरा गांव निवासी सोहन सिंह जाटव के 3 बच्चे बाजना फाटक के समीप स्थित निजी विद्यालय मां जगदंबा शकुंतला स्कूल में पढ़ाई करते हैं. बुधवार को 9 वर्षीय योगेश अपने भाई शुभम और बहन ऋतु के साथ स्कूल से पढ़ाई कर बस से अपने घर लौट रहा था.

यह भी पढ़ें- Dungarpur: बाइक शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस को आई ढाई लाख की बाइक और सामान ले गए चोर

गद्दी पुरा मोड़ के पास बस से बच्चे उतर रहे थे, इस दौरान चालक ने बिना देखे बस को आगे बढ़ा दिया, जिससे योगेश को बस के पहिए ने कुचल दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल बालक को हिंडौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान योगेश ने दम तोड़ दिया. गुरुवार को मेडिकल बोर्ड से मृत बालक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. परिजनों ने स्कूल संचालक और बस चालक पर लापरवाही से बस को चलाने का आरोप लगाते हुए सदर थाने में मामला दर्ज कराया है. हिंडौन सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ें- चेतावनी: मांगें ना मानीं तो लंबी पीड़ित गायों को दफ्तर में लाकर बांध देंगे- गौरक्षक

Trending news