जोधपुर: नागौरी गेट थाना इलाके में चाकूबाजी के दौरान एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333336

जोधपुर: नागौरी गेट थाना इलाके में चाकूबाजी के दौरान एक की मौत

जोधपुर के नागौरी गेट थाना इलाके में  चाकूबाजी की घटना के दौरान एक युवक की मौत.अवैध मादक पदार्थों का कारोबार चलने के साथ ही, बस्ती के कई युवा स्मैक जैसे नशे के आदी हैं, ऐसे में आये दिन यहां झगड़ा होता रहता है. 

मृतक के परिजन

Jodhpur: शहर के नागौरी गेट थाना इलाके में बीती रात को आपसी रंजिश के चलते चाकूबाजी की घटना सामने आई है. इस दौरान दो पक्षो में हुए झगड़े में चले चाकू में एक युवक के सिर में चाकू लग गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद नागौरी गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस के अनुसार शकील नामक युवक पर कुटिया के पास मिरासी कॉलोनी में शाबिर सहित कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर दिया था, जिससे उसके सिर से खून बहने लगा. 

घटना की जानकारी मिलने के करीब आधे घंटे बाद पुलिस जब मौके पर पहुँची तब तक उसके शरीर से बहुत खून बह चुका था. इसके बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों व समाज के लोग एमजीएच में जमा हो गए और हंगामा करने लगे. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह जगह दबीश दी. जिसके बाद पुलिस ने मामले में कुछ आरोपियों को दस्तयाब किया है. 

सूत्रों की माने तो इनके बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा था. रंजिश के चलते ही आरोपियों ने शकील पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. गौरतलब है कि नागौरी गेट थाना इलाके के इस बस्ती में लम्बे समय से अवैध मादक पदार्थों का कारोबार चलने के साथ ही, बस्ती के कई युवा स्मैक जैसे नशे के आदी हैं, ऐसे में आये दिन यहां झगड़ा होता रहता है. मामले में आरोपी भी आदतन बदमाश प्रवर्ति के है, उनके व मृतक के बीच में भी कई बार झगड़ा हुआ था, जिसकी नागौरी गेट थाने में एफआईआर भी दर्ज है. फिलहाल परिजन मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहें हैं

Reporter: Bhawani bhati

जोधपुर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हनुमान बेनीवाल के बाद दिव्या मदेरणा के निशाने पर अभिषेक चौधरी, ट्वीटर पर कई को किया ब्लॉक

Trending news