पड़ोस में गई थी सास, तभी दो बच्चों के साथ टांके में कूदी मां, हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1226310

पड़ोस में गई थी सास, तभी दो बच्चों के साथ टांके में कूदी मां, हुई मौत

लोहावट के शैतानसिंहनगर के भाटियों की ढाणी में एक महिला अपने दो मासूम पुत्रों के साथ अपने घर में बने टांका में कूदने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने पर लोहावट पुलिस भी मोके पर पहुंची तथा शवों को टांका से बाहर निकलवाया.

तभी दो बच्चों के साथ टांके में कूदी मां

Lohawat: लोहावट के शैतानसिंहनगर के भाटियों की ढाणी में एक महिला अपने दो मासूम पुत्रों के साथ अपने घर में बने टांका में कूदने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने पर लोहावट पुलिस भी मोके पर पहुंची तथा शवों को टांका से बाहर निकलवाया. बाद में शवों को लोहावट सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया. 

मृतका बेबी कंवर (27) पत्नी आईदानसिंह की शादी करीब पांच वर्ष पहले हुई थी. महिला ने अपने पुत्र देवेन्द्रसिंह (4) व सात माह का पुत्र तेजमालसिंह को साथ लेकर टांका में कूदी. पुलिस ने बताया कि देर शाम सूचना मिली कि शैतानसिंहनगर में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ टांका में कूद गई. सूचना पर लोहावट थाना पुलिस मोके पर पहुंची तथा शवों को टांका के बाहर निकलवाया. मृतका बेबी कंवर (27) पत्नी आईदानसिंह की शादी करीब पांच वर्ष पहले हुई थी. 

महिला ने अपने पुत्र देवेन्द्रसिंह (4) व सात माह का पुत्र तेजमालसिंह को साथ लेकर टांका में कूदी. महिला बच्चों के साथ दोपहर में तीन बजे बाद टांक कूदी उस समय घर पर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था. मृतका की सास भी पड़ोस में गई हुई थी. मृतका की सास जब वापस घर पर आई, तब उसने घर में देखा तो महिला व बच्चे नजर नहीं आएं. बाद में घर के आगे बने टांका का ढक्कन खुला नजर आया. तब टांका के अंदर झांक कर देखा तो तीनों के शव तैर रहे थे. 

बाद में शवों को लोहावट सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस द्वारा मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी गई. पीहर पक्ष के लोग भी यहां पर पहुंच गए. अभी तक कोई प्राथमिकी पुलिस में नहीं दी गई. महिला के बच्चों के साथ टांका में कूदने का फिलहाल कोई कारण सामने नहीं आया. 

यह भी पढ़ें- घर में खड़ी फॉर्चूनर कार ने अचानक पकड़ी आग, छतों पर सोए पड़ोसियों ने कार मालिक को जगाया 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news