जोधपुर में जहरखुरानी कर 3 किलो 100 ग्राम सोना चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

जोधपुर में जहरखुरानी कर 3 किलो 100 ग्राम सोना चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Jodhpur news: जहरखुरानी कर 3 किलो 100 ग्राम सोना चोरी करने के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. इस मामले में जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के आदेश पर शास्त्री नगर थाना पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है . 

 

जोधपुर में जहरखुरानी कर 3 किलो 100 ग्राम सोना चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Jodhpur:जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के शास्त्री नगर थाना पुलिस ने जहरखुरानी का शिकार कर 3 किलो 100 ग्राम सोना चोरी करने की वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है . पुलिस ने एक आरोपी को दिल्ली व दूसरे को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया 2 किलो 741 ग्राम सोना बरामद किया है . 

फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है. डीसीपी पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि जितेंद्र सोनी निवासी फलोदी ने 9 मई को थाने में एक रिपोर्ट देकर बताया कि उसका कर्मचारी महेंद्र सिंह ओल्ड जयपुर के जोहरी बाजार से 3 किलो 100 ग्राम सोना लेकर बस से जोधपुर आ रहा था, लेकिन जब महेंद्र सिंह जोधपुर पहुंचा तो उसने अपने पास सोना नहीं होने का हवाला दिया. 

जिस पर जितेंद्र सोनी की रिपोर्ट पर महेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो पूछताछ में सामने आया कि महेंद्र सिंह के साथ जयपुर से दो युवक उसके साथ बस की केबिन में बैठे थे और संभवत रास्ते में इन दोनों युवकों ने उसे कोई नशीला पदार्थ खिलाकर सोना पार कर लिया. 

सीसीटीवी खंगाल रही थी जोधपुर पुलिस

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए टीमों का गठन कर सीसीटीवी फुटेज और तकनीक के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की. फुटेज और फोटो के आधार पर पुलिस ने  रागिव अली निवासी बदायूं उत्तरप्रदेश और दूसरे अब्बास निवासी उतरी पूर्वी दिल्ली से दस्तयाब किया.  पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो आरोपियों ने वारदात करना स्वीकार किया. जिस पर आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया करीब 2 किलो 741 ग्राम सोना बरामद किया है. फिलहाल पुलिस इन आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड के साथ ही अन्य मामलों के बारे में भी पूछताछ करने में जुटी हुई है .

ये भी पढ़ें...

Grah Gochar 2023: ग्रह गोचर से वृषभ, सिंह और धनु राशियों वाले हो जाएंगे मालामाल

Trending news