जोधपुर के चेराई गांव में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने किया 3 आरोपियों को गिरफ्तार
Advertisement

जोधपुर के चेराई गांव में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने किया 3 आरोपियों को गिरफ्तार

Jodhpur news: जोधपुर के ओसिया थाना इलाके के चेराई गांव में युवक की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

जोधपुर के चेराई गांव में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने किया 3 आरोपियों को गिरफ्तार

Jodhpur: जोधपुर जिले के ओसिया थाना इलाके के चेराई गांव में दिनदहाड़े युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक नाबालिग को सरंक्षण में लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है..

पुलिस की दबिश के दौरान एक आरोपी पुलिस को देख कर मौके से भाग गया इस पर पुलिस ने चार राउंड फायर किए. भागने के दौरान आरोपी गिर गया. जिससे उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया. जोधपुर जिले के ओसिया थाना क्षेत्र के चेराई गांव में मामूली बोलचाल के बाद एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए आरोपियों ने कटर पर श्याम लाल पालीवाल की बेरहमी से हत्या कर दी थी.  

पुलिस ने तीन स्पेशल टीम बनाकर की कार्रवाई

हत्या के बाद जोधपुर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण धर्मेंद्र सिंह यादव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 10 पुलिस टीमों का गठन किया और आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ एक बाल अपचारी को सरंक्षण में लिया. घटना के बाद से ही ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव लगातार मामले की मॉनिटरिंग कर रहे थे. घटना के बाद ग्रामीणों में भी गहरा आक्रोश है. 

परिजन और ग्रामीण आर्थिक मुआवजा मृतक के परिवार को एक सदस्य को सरकारी नौकरी और सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग पर मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. इधर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ओसियां पहुंच गए. और धर्मेंद्र सिंह यादव ने ग्रामीणों और परिवार के लोगों से पुलिस का सहयोग की अपील की.

यह भी पढ़ें...

 IPL के क्वालीफायर 2 में MI और GT के बीच जंग कल, जानें मैच का पूरा समीकरण

Trending news