जोधपुर: हवस में अंधा होकर पिता ने ही की अपनी नाबालिग बेटी के साथ दरिंदगी,ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

जोधपुर: हवस में अंधा होकर पिता ने ही की अपनी नाबालिग बेटी के साथ दरिंदगी,ऐसे हुआ खुलासा

जोधपुर न्यूज: कलयुगी पिता की काली करतूत सामने आई है. चाकू की नोक पर पिता ने अपनी ही नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस कीक टीम मामले की जांच में जुट गई है.

जोधपुर: हवस में अंधा होकर पिता ने ही की अपनी नाबालिग बेटी के साथ दरिंदगी,ऐसे हुआ खुलासा

Jodhpur: जोधपुर जिले के लोहावट में पिता-पुत्री के रिश्तों को शर्मशार व कलंकित का मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी बाप द्वारा हवस में अंधा हो कर पिछले दो सालों से अपनी ही नाबालिग पुत्री के साथ घर में चाकू की नोक पर डरा-धमका कर जबरन दुष्कर्म करने की घिनोनी घटना को अंजाम दिया जा रहा था. 

पीड़िता के भाई ने की शिकायत

मामले का खुलासा तब हुआ जब भाई ने पिता को बहन के साथ ऐसा घिनोना कार्य करते देखा. जिसके बाद पीड़िता ने पूरी आप बीती भाई व परिवार जनों को बतायी. पीड़िता अपने भाई के साथ लोहावट पुलिस थाने पहुंची. जहां कलयुगी बाप की काली करतूतों की रिपोर्ट दे कर बताया कि आरोपी पिता ने दो वर्ष पूर्व घर में ही चाकू की नोक पर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

आरोपी ने की पीड़िता के भाई के साथ मारपीट

उसके बाद से ये कलयुगी पिता लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है. 22 जुलाई की सुबह जब व घर में अकेली थी तभी उसका पिता रहवासी घर के अंदर आया तथा उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने लगा.उसी समय उसका भाई घर के अंदर आ गया और उसने पिता को बहन के साथ घिनोना कार्य करते देख लिया. जिसके बाद पिता ने भाई साथ मारपीट की तथा जान से मारने की कोशिश की.

जिसके बाद पीड़िता व उसके भाई ने पिता की काली करतूतों को परिवार के लोगों को बताया. साथ ही पिता के खिलाफ लोहावट थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवायी. लोहावट थाना पुलिस ने देर रात पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया.पुलिस द्वारा आज पीड़िता का मेडिकल करवाया जायेगा.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan News: राजस्थान में MSP पर उपज खरीद का आज आखिरी दिन, तुरंत उठाएं फायदा

राजस्थान में AAP की हेल्पलाइन से कहीं बिगड़ न जाए BJP और कांग्रेस का खेल, बड़ा प्लान तैयार

Trending news