हथियार तस्कर निंबाराम को जोधपुर पुलिस ने मारी गोली, दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1625252

हथियार तस्कर निंबाराम को जोधपुर पुलिस ने मारी गोली, दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार

Jodhpur News: जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव के पद ग्रहण करने के साथ ही जिले में अपराधों पर अंकुश लगाने और अपराधियों की धरपकड़ को लेकर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है.

 

हथियार तस्कर निंबाराम को जोधपुर पुलिस ने मारी गोली, दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार

Jodhpur : जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव के पद ग्रहण करने के साथ ही जिले में अपराधों पर अंकुश लगाने और अपराधियों की धरपकड़ को लेकर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में आज ओसिया थानां इलाके में अवैध हथियारों के बड़े तस्कर निंबाराम और उसके दो साथियों को गिरफ्तार करने में ग्रामीण पुलिस को कामयाबी मिली है. 

लोहावट में 2 दिन पूर्व फायरिंग करके दहशत फैलाने वाले निंबाराम की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी. जब पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश ओसियां के पहाड़ियों में वह अपने साथियों के साथ छुप कर बैठा है. पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर उसकी तलाश शुरू की और आज जैसे ही निंबाराम और पुलिस का आमना सामना हुआ तो निंबाराम ने दो राउंड फायर पुलिस पर किए.  

इसके  बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए 3 राउंड फायर पुलिस ने किए, जिसमें निंबाराम के पैर में गोली लग गई और उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है . जहां ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह के अलावा एएसपी सुनील पंवार पहुंचे. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ओसियां से जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया है. 

डॉक्टरों की टीम इलाज में जुट गई है. यहां उसके इलाज के बाद पड़ताल में हथियारों की तस्करी जुड़े कई खुलने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता. पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को भी दबोच कर उनके कब्जे से अवैध हथियार बरामद किया है. गौरतलब हे कि निम्बाराम लंबे समय से अवैध हथियार के कारोबार से जुड़ा हुआ है. कुछ समय पहले ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कार्बाइन बरामद की थी.

यह भी पढ़ें...

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा

Trending news