Rakesh Manju Jodhpur: जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर राकेश मांजू को मारी गोली, विक्रम नांदिया पर फायरिंग का बदला
Advertisement

Rakesh Manju Jodhpur: जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर राकेश मांजू को मारी गोली, विक्रम नांदिया पर फायरिंग का बदला

Firing on Rakesh Manju:जोधपुर में कार में सवार होकर आए बदमाशों ने बदमाश राकेश मंजू को गोली मार दी. मांजू हिस्ट्रीशीटर है और उसकी बदमाश विक्रम सिंह नांदिया से पुरानी रंजिश चल रही है. कुछ माह पहले ही राकेश मांजू ने विक्रम नांदिया को गोली मारी थी.

Rakesh Manju Jodhpur: जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर राकेश मांजू को मारी गोली, विक्रम नांदिया पर फायरिंग का बदला

Firing on history sheeter Rakesh Manju: राजस्थान के जोधपुर में एक बार फिर फायरिंग की घटना से शहर के लोग दशहत में है. जहां सरेआम आपसी रंजिश में फायरिंग की घटना से सहमे है वहीं पपुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो गए है. यहां कार में सवार होकर आए बदमाशों ने बदमाश राकेश मंजू को गोली मार दी. ये घटना पुलिस कमिश्नरेट के वित्राग सिटी के पास बुधवार शाम 4 की बताई जा रही है. बदमाशों ने 3 से 4 राउंड फायर किए. गंभीर हालत में घायल राकेश माजू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना की जानकारी मिलने पर शास्त्रीनगर थाना अधिकारी जोगेंद्र सिंह हॉस्पिटल पहुंचे. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

इस बीच एक सोशल मीडिया पर बजरंग सिंह पालड़ी राणावता ने राकेश मंजू को गोली मारने की पोस्ट कर घटना को स्वीकार किया है और इसकी इसकी जिम्मेदारी भी ली. पोस्ट में कहा कि जोधपुर में राकेश मांजू इसका काम हुआ है, इसकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं. यह बदला विक्रम सिंह नांदिया के ऊपर हुए हमले का बदला था. रही बात दुश्मनों की तो उसका भी इलाज करेंगे.

घटना के बाद पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. गौरतलब है कि हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू और उसका भाई राकेश माजू की बदमाश विक्रम सिंह नांदिया को लेकर रंजिश चल रही है. कुछ माह पहले ही राकेश मांजू ने विक्रम नांदिया को गोली मारी थी. संभवत अंदेशा जताया जा रहा है कि विक्रम सिंह नांदिया पर हुए हमले का बदला लेने के लिए ही उसके साथियों ने राकेश मंजू को गोली मारी है. 

ये भी पढ़ें- यहां फिल्मी अंदाज में होने लगी फायरिंग, चौंक गए मोहल्ले वाले, पुरानी रंजिश बताई जा रही वजह

फिलहाल राजीव गांधी नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस की मानें तो डाली बाई मंदिर इलाके में विक्रांत सिटी के पास कार में सवार होकर आए बदमाशों ने बदमाश राकेश मंजू को गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Trending news