Anamika Murder Case: आरोपी पति महीराम पुलिस की गिरफ्त में, इस वजह से ली थी पत्नी की जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2129994

Anamika Murder Case: आरोपी पति महीराम पुलिस की गिरफ्त में, इस वजह से ली थी पत्नी की जान

Anamika Murder Case: बीते रविवार को दिनदहाड़े दुकान में घुसकर पत्नी को गोली मारकर फरार चल रहे आरोपी पति महीराम को  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Anamika Murder Case Culprit arrest

Anamika Murder Case: Anamika Murder Case: बीते रविवार को दिनदहाड़े दुकान में घुसकर पत्नी को गोली मारकर फरार चल रहे आरोपी पति महीराम को  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  इसमें फलोदी जिला डीएसटी टीम व फलोदी पुलिस टीम द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए महज 30 घंटे में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

कार्यवाहक जिला पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवाडी ने बताया कि कल दिनदहाड़े फलोदी के नागौर रोड स्थित नारी कलेक्शन नामक दुकान की संचालिका अनामिका बिश्नोई को उसके पति महीराम द्वारा गोली मारकर मौत के घाट उतारे जाने के बाद घटनास्थल के फरार हो गया था .

 सूचना पर फलोदी पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस महानिरीक्षक रेंज विकास कुमार के निर्देशन परटीम गठित की . जिसमें  कार्यवाहक जिला पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवाडी के सुपरविजन में सीओ रामकरण सिंह मलिंडा के जरिए फलोदी थानाधिकारी भंवर सिंह, एएसआई भंवरसिंह, डस्ट प्रभारी प्रदीप की टीम और बाप थाना अधिकारी महेंद्र सीरवी लोहावट थाना अधिकारी शिवराज सिंह भोजासर थाना अधिकारी रामेश्वर के जरिए गठित विभिन्न थाना स्तर पर गठित टीमों के सहयोग से आरोपी पति महीराम बिश्नोई को पकड़ा गया. 

बता दें कि घटना के महज 30 घंटे के भीतर बाप थाना क्षेत्र के कानसिंह की सिड गांव से दस्तयाब करने में सफलता हासिल कर ली है‌. कार्यवाहक जिला पुलिस अधीक्षक तिवारी ने बताया कि, हत्या में उपयोग लिए गये हथियार को भी पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ के बाद बरामद करने का प्रयास कर रही है. फिलहाल आरोपी से मामले को लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है.

कार्यवाहक जिला पुलिस अधीक्षक तिवारी के अनुसार मृतका अनामिका व उसके पति महीराम के बीच तकरीबन एक डेढ़ साल से उनके बीच अनबन चल रही थी साथ ही इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर मृतका काफी चर्चित देखी जा रही थी जिसको लेकर आक्रोशित होकर आरोपी पति ने इस तरह के कृत्य को अंजाम दिया.

Trending news