Jhunjhunu: खेतड़ी में टूटी सड़क को लेकर वार्ड वासियों का प्रदर्शन, आंदोलन की दी चेतावनी
Advertisement

Jhunjhunu: खेतड़ी में टूटी सड़क को लेकर वार्ड वासियों का प्रदर्शन, आंदोलन की दी चेतावनी

झुंझुनूं के खेतड़ी के अजीत अस्पताल से कस्बे की ओर जाने वाली तथा वार्ड नंबर 14 व 17 से होकर गुजरने वाली सड़क छह माह बाद भी ठीक नहीं हुई है. नगरपालिका द्वारा बार-बार आश्वासन दिए जाने के बाद भी हालात जस के तस बने हुए है.

प्रदर्शन करते वार्डवासी

Jhunjhunu: झुंझुनूं के खेतड़ी के अजीत अस्पताल से कस्बे की ओर जाने वाली तथा वार्ड नंबर 14 व 17 से होकर गुजरने वाली सड़क छह माह बाद भी ठीक नहीं हुई है. नगरपालिका द्वारा बार-बार आश्वासन दिए जाने के बाद भी हालात जस के तस बने हुए है. इससे नाराज वार्डवासियों ने चिंटू सुरोलिया के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया. जानकारी के अनुसार खेतड़ी की तरफ जाते समय एक मोटरसाइकिल कीचड़ में फिसल कर गिर गई, जिससे मोटरसाइकिल सवार कीचड़ में सन गया व उसे हल्की चोट भी आई, इससे वार्डवासियों का पारा चढ़ गया और जिन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया.

चिंटू सुरोलिया ने बताया कि सीवरेज के लिए 6 महीने पहले सड़क को तोड़ा गया था, जिसके बाद आगे की सड़क को बना दिया गया, लेकिन 100 मीटर सड़क को बिना बनाए ही अधूरा छोड़ दिया गया. जिससे उसमें पानी भरने से कीचड़ हो जाता है तथा राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. कई राहगीरों के कीचड़ के छींटे लगने से कपड़े भी खराब हो जाते हैं.

सुरोलिया ने बताया कि टूटी सड़क के लिए कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अभी तक समाधान नहीं किया गया है. अगर जल्द ही समाधान नहीं किया गया तो, वार्डवासी बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे. इस मौके पर सुंदरलाल, दूलीचंद, संदीप, किशन, रवि व संजय सहित अनेक लोग उपस्थित रहें.

Reporter - Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत

आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब

 

 

Trending news