खेतड़ी: पुलिस ने दुष्कर्म के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, गुनहगारों से की जा रही पूछताछ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1486923

खेतड़ी: पुलिस ने दुष्कर्म के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, गुनहगारों से की जा रही पूछताछ

Khetri, Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं की मेहाड़ा पुलिस ने दुष्कर्म के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. थानाधिकारी सरदारमल ने बताया कि दो दिसम्बर को नाबालिग बच्ची ने अपने परिजनों के साथ उपस्थित होकर थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट के बाद डिप्टी हजारीलाल ने आरोपियों की तलाशी हेतु टीम का गठन किया है और पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

खेतड़ी: पुलिस ने दुष्कर्म के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, गुनहगारों से की जा रही पूछताछ

Khetri, Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं की मेहाड़ा पुलिस ने दुष्कर्म के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. थानाधिकारी सरदारमल ने बताया कि दो दिसम्बर को नाबालिग बच्ची ने अपने परिजनों के साथ उपस्थित होकर थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट के बाद डिप्टी हजारीलाल ने आरोपियों की तलाशी हेतु टीम का गठन किया है और पुलिस ने आरोपियों रो गिरफ्तार कर लिया है और अब गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं.

टीम ने आरोपियों की तलाश के लिए मेहाड़ा जाटूवास, शिमला, दलौता, निजामपुर, नारनौल, रेवाड़ी, पलवल में दबिश दी, लेकिन आरोपी लगातार लोकेशन बदलते रहे. कांस्टेबल चौखाराम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी हरियाणा के नीरपुर में छुपे हुए है. सूचना पर पुलिस ने हरियाणा के नीरपुर में दबिश देकर मांजरी खुर्द निवासी टिंकू और सुमित को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं.

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में दिखी 'पीली ओढ़नी वाली महिला', इंटरनेट पर वायरल

बता दें कि दो दिसम्बर को नाबालिग बच्ची ने अपने परिजनों के साथ उपस्थित होकर थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दी थी. पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने के प्रयास कर रही थी, लेकिन आरोपी लगातार लोकेशन बदलते रहे थे. कांस्टेबल चौखाराम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी हरियाणा के नीरपुर में छुपे हुए है, तब जाकर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

Rahul Gandhi : राहुल गांधी ने भरी सभा में राजस्थान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को दी ये नसीहत

Bizzare News : एक रात की ही क्यों होती किन्नर की शादी ?

लव ट्रायंगल में ‘लेडी डॉन' रेखा मीना ने करवाया दोस्त का मर्डर! देखें तस्वीरें

Trending news