झुंझुनूं के भैरूजी मंदिर में पुजारी से बात कर रहे व्यक्ति पर हमला, घायल की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा
Advertisement

झुंझुनूं के भैरूजी मंदिर में पुजारी से बात कर रहे व्यक्ति पर हमला, घायल की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के खेतड़ीनगर थाना क्षेत्र के खरखड़ा में एक व्यक्ति की पिटाई से मौत के बाद तनाव फैल गया. बताया जा रहा है कि इसके बाद परिजनों ने दो युवकों पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव लेने से इंकार कर दिया है. 

 

झुंझुनूं के भैरूजी मंदिर में पुजारी से बात कर रहे व्यक्ति पर हमला, घायल की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

Jhunjhunu: झुंझुनूं के खेतड़ीनगर थाना क्षेत्र के खरखड़ा में मारपीट के बाद एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस दौरान परिजनों ने दो युवकों पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया है. जानकारी के मुताबिक खरखड़ा निवासी राहुल चोपड़ा ने बताया कि उसके पिता 50 वर्षीय महिपाल पुत्र ओंकारमल मेघवाल बुधवार दोपहर को खरखड़ा के भैरूजी मंदिर में गए थे. 

इस दौरान वह मंदिर में बैठकर पुजारी उमराव से बातें कर रहे थे, तभी दो युवक विकास और मनोज वहां आए और महिपाल के साथ गाली गलौज करने लगे. जब महिपाल ने गाली गलौज करने से मना किया तो उन्होंने उसके पिता के साथ मारपीट कर दी. इसके बाद महिपाल को वहां मौजूद अन्य लोगों ने छुड़वाया तो वह अपने घर पहुंचा. जब उसने घटना की पूरी जानकारी परिजनों को बताई और  सीने में दर्द होने की बात कही तो परिजन महिपाल को खेतड़ी नगर के निजी अस्पताल लेकर गए. 

इसके बाद उसे सिंघाना के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रेफर कर दिया गया. सिंघाना अस्पताल पहुंचने के बाद तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से इलाज के दौरान महिपाल की मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को खेतड़ी राजकीय अजीत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां गुरुवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. 

परिजनों का आरोप है कि मनोज गुर्जर, विकास गुर्जर के द्वारा महिपाल के साथ मारपीट करने की वजह से अंदरूनी चोट होने के कारण मौत हो गई. उन्होंने बताया कि जब तक पुलिस आरोपियों गिरफ्तार कर उन पर कानूनी कार्रवाई नहीं करेगी तब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया जाएगा. घटना की सूचना के बाद गांव के सैंकड़ों ग्रामीण खेतड़ी के अस्पताल में एकत्रित हो रहे हैं तथा पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता भी मौके पर बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें...

पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़े वो सच, जिन्हें जान कर दंग रह जाएंगे आप...!

गुजरात और मुंबई के मैच में किसके लिए मैदान होगा मददगार, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का मिजाज

Trending news