Jhunjhunu News: बेटी का इलाज करवाने गए शख्स के घर में चोरी, CCTV की मदद से 3 अरेस्ट
Advertisement

Jhunjhunu News: बेटी का इलाज करवाने गए शख्स के घर में चोरी, CCTV की मदद से 3 अरेस्ट

राजस्थान में झुंझुनूं शहर के वार्ड नंबर 23 के शिव कॉलोनी स्थित मकान में हुई नकबजनी की वारदात का कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया है. कोतवाली पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

Jhunjhunu News: बेटी का इलाज करवाने गए शख्स के घर में चोरी, CCTV की मदद से 3 अरेस्ट

Jhunjhunu News: झुंझुनूं शहर के वार्ड नंबर 23 के शिव कॉलोनी स्थित मकान में हुई नकबजनी की वारदात का कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया है. कोतवाली पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

कोतवाली थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 दिसंबर को शिव कॉलोनी के पिंटू राम बच्ची का इलाज करवाने के लिए नवलगढ़ चले गए थे. जब नवलगढ़ से लौटे तो मकान का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा हुआ था. इसके बाद पीड़ित ने कोतवाली थाने में 10 लाख के जेवरात और विदेशी मुद्रा की चोरी की रिपोर्ट दी. रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर टीम का गठन किया गया. 

यह भी पढे़ं- मंडावा में बालिकाओं को पर्सनल हैल्थ और हाइजीन के लिए किया गया जागरुक

 

इसके बाद कोतवाली पुलिस ने शहर में करीब 300 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले. एक फुटेज में पुलिस को तीन संदिग्ध बदमाश वारदात वाले घर में घुसते हुए नजर आए. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से मिले सबूत के आधार पर अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए बदमाश तौफीक, आरिफ और पवन कुमार को गिरफ्तार किया है. 

नकबजनी के कई मामले दर्ज 
वारदात को अंजाम देने वाले तौफीक और आरिफ झुंझुनूं शहर के रहने वाले हैं. वहीं पवन कुमार चूरू के सालासर का रहने वाला है. बदमाश पवन कुमार पर विभिन्न थानों में नकबजनी के मामले दर्ज हैं. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news