झुंझुनूं सांसद बोले- अमृत महोत्सव से युवाओं को मिलेगी नई प्रेरणा, बढ़ेगा देश का मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302393

झुंझुनूं सांसद बोले- अमृत महोत्सव से युवाओं को मिलेगी नई प्रेरणा, बढ़ेगा देश का मान

झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ ने कहा कि अमृत महोत्सव से युवाओं को नई प्रेरणा मिलेगी और देश का मान बढ़ेगा.

झुंझुनूं सांसद बोले- अमृत महोत्सव से युवाओं को मिलेगी नई प्रेरणा, बढ़ेगा देश का मान

Jhunjhunu: देश को आजाद हुए 75 साल पूरे हो गए हैं. लिहाजा इसे आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में पूरे देश में मनाया जा रहा है. इसी कड़ी में झुंझुनूं में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत घर-घर तिरंगा अभियान को लेकर भाजपाइयों ने आमजन से घर-घर में तिरंगा फहराने की अपील की है. सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ और भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव से युवाओं को नई प्रेरणा मिलेगी. उनमें देशभक्ति का भाव पैदा होगा. नई ऊर्जा का संचार होगा. इससे देश तरक्की की राह पर अग्रसर होगा.

सांसद नरेंद्र खीचड़ ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि हर घर में तिरंगा फहराए. इससे युवाओं में देशभक्ति की भावना का विकास होगा. युवाओं को अमृत महोत्सव से प्रेरणा मिलेगी कि किस तरह लाखों दीवानों ने आजादी के लिए अपना खून बहाया था. उन्होंने कहा कि इस अभियान से विश्व में देश की साख बढ़ेगी. देश में एकजुटता का संचार होगा.

उन्होंने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के बाद अमृत काल में अगले 25 साल तक देश के लिए अच्छा काम करने वालों को सम्मानित किया जाएगा. जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने कहा कि अमृत महोत्सव नए संकल्पों का अमृत है. नए विचारों का अमृत है. आत्मनिर्भरता का अमृत है. इसलिए हर घर में तिरंगा फहराएं. इससे युवाओं में देशभक्ति की भावना का विकास होगा.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news