CM गहलोत ने कुर्सी के लिए राजस्थान पुलिस को प्राइवेट फोर्स बना डाला-कर्नल राज्यवर्धन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491278

CM गहलोत ने कुर्सी के लिए राजस्थान पुलिस को प्राइवेट फोर्स बना डाला-कर्नल राज्यवर्धन

Jhunjhunu News: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने के चक्कर में राजस्थान पुलिस को प्राइवेट पुलिस फोर्स बना डाला है. 

CM गहलोत ने कुर्सी के लिए राजस्थान पुलिस को प्राइवेट फोर्स बना डाला-कर्नल राज्यवर्धन

Jhunjhunu: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह आज एक दिन के दौरे पर झुंझुनूं पहुंचे. झुंझुनूं पहुंचने पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवां, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनियां और भाजपा नेता बबलू चौधरी के नेतृत्व में कर्नल राज्यवर्धनसिंह का जोरदार स्वागत किया गया. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की PM मोदी पर टिप्पणी के खिलाफ BJP का प्रदर्शन

इसके बाद कर्नल राज्यवर्धन सिंह कार्यकर्ताओं के साथ शहीद स्मारक पहुंचे. जहां पर उन्होंने शहीदों को नमन करने के बाद उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए. सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कर्नल राज्यवर्धन सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने के चक्कर में राजस्थान पुलिस को प्राइवेट पुलिस फोर्स बना डाला है. यही कारण है कि अपराधों में राजस्थान नंबर वन बन गया है. पुलिस मंत्रियों की रक्षा के लिए, विधायकों और मंत्रियों की इंटेलिजेंस के लिए लगी हुई है. उन्होंने अपना काम छोड़ दिया और गहलोत साहब की कुर्सी बचाने के काम में लग गई है. उन्होंने कहा कि यह गलती पुलिस की नहीं है. बल्कि लीडरशिप की है. इस मौके पर कर्नल राज्यवर्धन सिंह ने कहा कि जो कांफिडेंस गहलोत में पहले था. इतने सालों में उन्होंने जो काम किया. वो सब धरा रह गया. 

गहलोत साहब ने सब अंडू, यानि कि साफ कर दिया है और वापिस जहां से शुरू हुए वहां पहुंच गए है. जादू कभी भी अपने स्वार्थ के लिए नहीं होता. अपनी कुर्सी बचाने के चक्कर में पूरे राजस्थान को लुटा दिया. विधायकों को अपने अपने क्षेत्र में लूट खसौट की खुली छूट दे रखी है. उन्होंने कहा कि चुनावों में एक साल का समय है. वर्तमान हालातों को देखते हुए चुनाव उससे पहले कभी भी हो सकते है. इसलिए भाजपा पूरी तैयारी में है. जिसके मन में भारत सबसे पहले है. जिसके मन में राजस्थान है. वो सब मैदान में उतरेंगे और इस कांग्रेस सरकार के छक्के छुड़ाएंगे. इस मौके पर कर्नल राज्यवर्धनसिंह ने कहा कि जिस पार्टी को सत्ता में आने के बाद जनता की देखभाल करनी थी. जिसे विकास की जिम्मेदारी मिली थी. 

उसने सभी को दरकिनार कर दिया और चार साल की इस राजनीति में उन्होंने एक भद्दा उदाहरण पेश किया है. जिसमें स्वार्थ की राजनीति, लूटपाट की राजनीति दी है. जनता को पूरी तरह दर​किनार किया है. युवाओं के साथ धोखा किया. उन्होंने बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया. 15 पेपर लीक हुए. महिलाओं के साथ धोखा किया. उन्हें सुरक्षित नहीं रख सके.

आज राजस्थान पूरे देश में दुष्कर्म के मामलों में नंबर वन है. किसानों को धोखा दिया. ना तो उनका ऋण माफ किया. ना उनकी फसल को एमएसपी पर खरीद सके. ना ही उन्हें समय पर यूरिया उपलब्ध करवा पाए. पीने के पानी की बात करे. तो इसकी व्यवस्था करने में भी राजस्थान पूरे देश में सबसे निचले पायदान है. केंद्र की सरकार ने राजस्थान को घर-घर पीने का पानी मुहैया करवाने के लिए 26 हजार करोड़ रूपए दिए. लेकिन यह सरकार महज चार हजार करोड़ रूपए ही खर्च कर पाई. 

सरदारशहर उप चुनाव और हिमाचल की हार पर बोलते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धनसिंह ने कहा कि पंडित भंवरलाल शर्मा सात-आठ बार विधायक रहे. जनता से उनका जुड़ाव था. उनके निधन पर शोक भी था. ऐसे में महज एक साल के लिए सरदारशहर की जनता ने उनके बेटे को आशीर्वाद दिया. इससे यह साबित नहीं होता कि कांग्रेस राजस्थान में अच्छी स्थिति में है. राजस्थान में चुनाव होंगे तो जनता आगामी पांच साल के लिए वोट करेगी और वो वोट भाजपा के पक्ष में होगा. वहीं हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस महज 35 हजार वोटों सत्ता प्राप्त की है. जो एक बड़ी जीत नहीं मानी जा सकी और ना ही कहीं ऐसा लगता है कि कांग्रेस कोई नीति आई है. उसने जीत दिलाई है.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news