Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा
Advertisement

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

सांचोर के दुगावा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यवाहक प्रधानाचार्य को एक युवती के साथ पकड़ लिया गया. रविवार की छुट्‌टी के दिन दोपहर में वह स्टोर रूम में एक युवती के साथ मिला. कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और धुनाई कर कर दी.

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

Sanchore: सांचोर के दुगावा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यवाहक प्रधानाचार्य को एक युवती के साथ पकड़ लिया गया. रविवार की छुट्‌टी के दिन दोपहर में वह स्टोर रूम में एक युवती के साथ मिला. कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और धुनाई कर कर दी. सोमवार को बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने विद्यालय पर ताला जड़कर प्रधानाचार्य को निलंबित करने की मांग पर प्रदर्शन किया.

सीबीईओ समेत अधिकारियों ने मौके पर पहुंचते मामले की रिपोर्ट जिला शिक्षा अधिकारी को भेजी. शिक्षा अधिकारी ने कार्यवाहक प्रधानाचार्य वीराराम चौधरी को एपीओ कर दिया है. सोमवार को बड़ी संख्या में आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय गेट के आगे तालाबंदी करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया. सरपंच करमीराम देवासी ने बताया कि इस तरह की हरकतों से माहौल खराब हो रहा है. शिक्षा विभाग ने रिपोर्ट बनाकर आगामी कार्रवाई के लिए निदेशालय भेज दी है. बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष नैन सिंह राजपुरोहित ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी से 25 जनवरी तक तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है.

रविवार को अवकाश था. ग्रामीणों के मुताबिक प्रधानाचार्य ने एक युवती को फोन करते हुए स्कूल में बुला दिया. युवती बहन के साथ विद्यालय आई थी. स्कूल के स्टोर रूम में दोनों चले गए एवं बाहर से बहन से ताला लगवा दिया. स्कूल में अकेली बालिका को देखते हुए ग्रामीणों ने पहुंचकर पूछताछ की तो बालिका ने सबकुछ कहानी बता दी. ग्रामीणों ने स्टोर रूम का ताला खोला तो दोनों अंदर मिल गए. बाहर खड़ी बालिका भी उसी स्कूल में अध्ययनरत थी.

विद्यालय के प्रधानाचार्य वीराराम चौधरी विद्यालय में अय्याशी लंबे समय से करने की शिकायत ग्रामीणों को थी. जिस पर ग्रामीण भी निगरानी कर रहे थे. इतना ही नहीं अय्याशी के लिए वीराराम स्टोर रूम में बेड तक लगाकर रखता था. रविवार को अवकाश होने के बाद विद्यालय में पहुंचा और युवती को बुलाया. करीब 30 मिनट बाद ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news