Jalore News: नगर परिषद आयुक्त के खिलाफ ACB में केस दर्ज, फोन पे पर लिए थे 60 हजार रुपए
Advertisement

Jalore News: नगर परिषद आयुक्त के खिलाफ ACB में केस दर्ज, फोन पे पर लिए थे 60 हजार रुपए

Jalore News: नगर परिषद आयुक्त के खिलाफ ACB में केस दर्ज किया गया है. ये मामला 20 लाख रुपए के बिल पास करने के एवरेज में लिए गए थे. हालांकि फिर बाद में कार्रवाई के डर से रुपए लौटा दिए गए थे ठेकेदार को. , फोन पे पर लिए थे 60 हजार रुपए.

 

नगर परिषद आयुक्त दिलीप माथुर के खिलाफ ACB में केस दर्ज.

Jalore News: जालोर से एसीबी की कार्रवाई को लेकर बड़ी खबर है, बता दें कि नगर परिषद आयुक्त दिलीप माथुर के खिलाफ ACB में रिश्वत मांगने के आरोप में मामला दर्ज किया है. मामला जुलाई 2023 का है, जब जालौर एसीबी द्वारा ट्रैप कार्रवाई नाकाम हो गई थी. ठेकेदार की शिकायत थी की आयुक्त ने फोन पे पर 60 हजार लिए थे. करीब 20 लाख रुपए का बिल पास करने की एवरेज में 80 हजार मांगे थे.

पकड़े जाने के डर से रुपए लौटा दिए

 दूसरी और आयुक्त का कहना है कि यह रुपए उधार लिए थे जो लौटा दिए हैं ठेकेदार जितेंद्र कुमार की शिकायत के बाद जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी आयुक्त ने 60 हजार की रिश्वत लेकर बाद में पकड़े जाने के डर से रुपए लौटा दिए.

 आयुक्त के खिलाफ रिश्वत मांगने के आरोप में केस दर्ज

अब ACB मुख्यालय में रिश्वत की मांग सत्यापित होने के बाद आरोपी आयुक्त के खिलाफ रिश्वत मांगने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच पाली ACB के निरीक्षक को सौंप गई है.

फोन पे पर लिए थे 60 हजार रुपए

नगर परिषद आयुक्त के खिलाफ ACB में केस दर्ज किया गया है. ये मामला 20 लाख रुपए के बिल पास करने के एवरेज में लिए गए थे. हालांकि फिर बाद में कार्रवाई के डर से रुपए लौटा दिए गए थे ठेकेदार को. फोन पे पर लिए थे 60 हजार रुपए.

ये भी पढ़ें- मासूम हृदयांश पर बड़ा संकट, इलाज के लिए 17.50 करोड़ रुपए की दरकरार, आखिर कौन बनेगा अब सकंटमोचन?

 

Trending news