छात्रसंघ चुनाव: जैसलमेर के मिश्रीलाल सांवल महिला कॉलेज की चारों सीटों पर NSUI की जीत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322165

छात्रसंघ चुनाव: जैसलमेर के मिश्रीलाल सांवल महिला कॉलेज की चारों सीटों पर NSUI की जीत

छात्रसंघ चुनाव के जैसलमेर मिश्रीलाल सांवल महिला कॉलेज में NSUI ने अध्यक्ष सहित पैनल की चारों सीटों पर विजयी पताका फहराने में सफल रही. शनिवार को कॉलेज परिसर में शुरू हुई मतगणना में NSUI की तरुणा गेंवा ने ABVP की भावना को 71 मतों के अंतर से हराया. 

छात्रसंघ चुनाव: जैसलमेर के मिश्रीलाल सांवल महिला कॉलेज की चारों सीटों पर NSUI की जीत

Jaisalmer: छात्रसंघ चुनाव के तहत जैसलमेर मिश्रीलाल सांवल महिला कॉलेज में NSUI ने अध्यक्ष सहित पैनल की चारों सीटों पर अपनी विजयी पताका फहराने में सफल रही. शनिवार को कॉलेज परिसर में शुरू हुई मतगणना में NSUI की तरुणा गेंवा ने ABVP की भावना को 71मतों के अंतर से हराया, कुल 259 मतों में से 251 मत वैध पाये गये, जिसमें तरुणा गेंवा को 161 मत मिले वहीं भावना 90 वोट ही पा सकीं.

इस प्रकार तरुणा गेंवा ने अध्यक्ष पद पर 71वोटों से विजयी हुईं, वहीं, उपाध्यक्ष पद पर NSUI की गायत्री विजयी हुई, गायत्री ने ABVP गजल कुमावत को 34 वोटों के अंतर से हराया, गायत्री को 143 और गजल 109 वोट प्राप्त हुए. महासचिव पद पर NSUI की सुशील कुमारी ने विजयीश्री को वरण किया उसने ABVP की प्रत्याशी मल्लिका आचार्य को 23 मतों से हराया, सुशीला 136 मत मिले वहीं, मल्लिका आचार्य को 113 मतों पर संतोष करना पड़ा और संयुक्त सचिव पद पर NSUI की मंजू ने ABVP की ईशा आचार्य को 49 मतों पराजित किया, मंजू को 149 मत और ईशा को 100 मत मिल पाये. कुल 259 मतों में से अध्यक्ष पर 8 मत, उपाध्यक्ष पद पर 7 मत, महासचिव पद पर 10 मत और संयुक्त सचिव पद पर 10 मत ख़ारिज पाये गये.

ये भी पढ़ें- कोरोना के 2 साल बाद फिर दौड़ेगी शाही ट्रेन, पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन को मिली हरी झंडी

 

Trending news