जैसलमेर के लाठी में एक निजी बस ने बकरियों के झुंड को कुचला, मारी गईं 11 बकरियां
Advertisement

जैसलमेर के लाठी में एक निजी बस ने बकरियों के झुंड को कुचला, मारी गईं 11 बकरियां

Jaisalmer news: जैसलमेर के लाठी कस्बे में एमईएस फांटे के पास सोमवार देर शाम को एक यमदूत बनकर आई निजी बस ने बकरियों के झुंड को चपेट में ले लिया.हादसे में 11 बकरियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

 

जैसलमेर के लाठी में एक निजी बस ने बकरियों के झुंड को कुचला, मारी गईं 11 बकरियां

Jaisalmer, pokaran:  जैसलमेर के लाठी कस्बे में एमईएस फांटे के पास सोमवार देर शाम को एक यमदूत बनकर आई निजी बस ने बकरियों के झुंड को चपेट में ले लिया.हादसे में 11 बकरियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया. सूचना पर लाठी पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर लोगों के आक्रोश को शांत किया. जिसने भी इस घटना को देखा सकते में आ गए और तेज रफ्तार बसों के दौड़ने को लेकर रोष जताने लगे.

जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम जोधपुर से जैसलमेर कि तरह जा रही एक प्राइवेट बस लाठी कस्बे से तेज गति से निकल रही थी.इस दौरान कस्बे के एमईएस फांटे के पास अनियंत्रित बस चालक ने इसेखां पुत्र रहीम खां के बकरियों के झुंड को चपेट में लेते हुए 11 बकरियों को कुचल दिया.हादसे में 11 बकरियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.वहीं बस चालक बस के साथ मौके से फरार हो गया.घटना कि जानकारी मिलते बड़ी संख्या में ग्रामीणो कि भीड़ मौके पर जमा हो गई.ग्रामीणों ने पीछाकर कर बस को रुकवाया. 

घटना के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया.वहीं सुचना मिलने के बाद लाठी पुलिस थाने से थानाधिकारी खेताराम सियोल के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक अर्जुनराम विश्नोई,दीपक जांगीड़ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों के आक्रोश को शांत किया. और मृत बकरियों के शवों को सफाई कर्मचारी को बुलाकर राष्ट्रीय राजमार्ग से हटाकर राष्ट्रीय राजमार्ग साफ सुथरा करने के बाद वाहनों का आवागमन सुचारू किया.

ये भी पढ़ें...

देखें वीडियो, बारां के स्कूल में घुसे नाग-नागिन तो दहशत से ग्राउंड में भाग गए सभी बच्चे

IPL में जलवे दिखा चुकी हैं दुनिया की ये सबसे खूबसूरत चीयरलीडर्स, देखें फोटोज

Trending news