जैसलमेर में असामाजिक तत्वों ने तोड़ी खेतापाल जी की मूर्तियां, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

जैसलमेर में असामाजिक तत्वों ने तोड़ी खेतापाल जी की मूर्तियां, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Jaisalmer News: जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के ग्राम पंचायत ओढाणिया में असामाजिक तत्व द्वारा खेतापाल जी की मूर्तियों को खंडित करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

जैसलमेर में असामाजिक तत्वों ने तोड़ी खेतापाल जी की मूर्तियां, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Jaisalmer, Pokaran: जैसलमेर जिले के लाठी क्षेत्र के ग्राम पंचायत ओढाणिया में असामाजिक तत्वों ने खेतापाल जी कि मूर्तियों को खंडित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त हो गया तथा क्षेत्रवासी मुर्ति स्थान पर एकत्रित हो गए. उधर‌ लाठी थाना पुलिस ने भी घटनास्थल का मुआयना करते हुए ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने घटनास्थल का मौका निरीक्षक करने के बाद आगे कि कार्रवाई शुरू की. जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम पंचायत ओढाणिया के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में वर्षों पूर्व से खेतपाल जी कि मुर्तियां स्थापित कि हुई है. 

दर्शन करने आते हैं कई गांव के लोग

यहां पर आसपास के ग्रामीण प्रतिदिन दर्शन करने के आते हैं. बुधवार को भी आसपास के कुछ लोग प्रतिदिन की भांति मुर्ति स्थान पर दर्शन करने पहुंचे तो देखा कि खेतपाल जी की मूर्तियां टूटी हुई पड़ी थी. जिस पर उन्होंने इसकी जानकारी गांव वालों को दी. जानकारी के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मुर्ति स्थान पर एकत्रित हो गए तथा असामाजिक तत्व की इस करतूत का आक्रोश व्यक्त किया. तथा उन्होंने इस घटना को लेकर लाठी पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलने के बाद लाठी पुलिस थाने से थानाधिकारी खेताराम सियोल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. 

पुलिस से लगाई बदमाशों को पकड़ने की गुहार

ग्रामीणों ने लाठी थाना पुलिस से उक्त वारदात की जांच करते हुए दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है. पुलिस ने घटनास्थल का मौका निरीक्षण करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की. वहीं ग्रामीणों की ओर से इस घटना को लेकर अज्ञात असामाजिक तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. इस दौरान ग्राम ओढाणिया सरपंच गजेन्द्रदान रतनू,एडवोकेट भंवरलाल,केवलराम,भलाराम, नकताराम,जेठाराम, श्रवणराम सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे. 

ये भी पढ़ें...

ATS ने सीमा हैदर से अंग्रेजी पढ़ने को कहा, इसके बाद जो हुआ उसे देख सब दंग रह गए

Trending news