Nawazuddin Siddiqui kissing Scenes: कौन हैं अवनीत कौर, जिन्होंने ‘टिकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन के साथ किए 50 किसिंग सीन्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1739110

Nawazuddin Siddiqui kissing Scenes: कौन हैं अवनीत कौर, जिन्होंने ‘टिकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन के साथ किए 50 किसिंग सीन्स

 Avneet Kaur lip kiss : फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) के किसिंग सीन को लेकर ट्विटर में तहलका मच गया है. जानिए कौन हैं नवाजुद्दीन से 28 साल छोटी Avneet Kaur.

 

Nawazuddin Siddiqui kissing Scenes: कौन हैं अवनीत कौर, जिन्होंने ‘टिकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन के साथ किए 50 किसिंग सीन्स

Tiku Weds Sheru kissing Scenes, Nawazuddin Siddiqui kissing Scenes, Avneet Kaur lip kiss :‘टिकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) का ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा में आ गया. ट्रेलर में दिखाया गया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) एक-दूसरे को किस कर रहे हैं. इस सीन के बाद से ही सोशल मीडिया में आग लग गई. ये फिल्म कंगना रणौत (Kangana Ranaut) की मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) का पहला उत्पादन है. फिल्म दो अभिनेताओं को दिखाती है जो भोपाल के एक विवाहित जोड़े की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम करना चाहते हैं. ट्रेलर के एक सीन में नवाज और अवनीत को एक समुद्र तट पर किस करते दिखाया गया है, जिसके बाद दर्शक भड़क गए.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसिंग सीन के लिए हुए ट्रोल (Nawazuddin Siddiqui trolled for kissing scene)

इस सीन के बाद दर्शकों के एक समूह से कहा कि नवाजुद्दीन को उनसे 28 साल छोटी उम्र की लड़की के साथ चुम्बन करते दिखाना बहुत ज्यादा है. 'टिकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) हास्य, रोमांस, नाटक और संस्कृति का वादा करती है. लेकिन इस मूवी का एक विवादित सीन इंटरनेट पर चर्चा बटोर रहा है.

अमेजन प्राइम पर 23 जून को रिलीज होगी टिकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru will release on June 23 on Amazon Prime)

फिल्म 23 जून को अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज होने वाली है. यह अवनीत की डेब्यू फिल्म है और यह नवाजुद्दीन के लिए पहली बार है, जब उन्होंने एक उससे छोटी उम्र की महिला अभिनेत्री के साथ काम किया है. जैसे ही ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज़ हुआ, कई लोगों ने ट्विटर पर अपना निराशा साधना शुरू कर दिया. एक ट्विटर उपयोक्ता ने लिखा, "अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ ये सब वो भी अभिनय के नाम पर. कृपया इतना भी अभिनय न करें. अगर इज्जत नहीं कर सकते तो कम से कम कास्टिंग तो सही करो. वैसे, यह उनकी पहली स्क्रीन पर किस है. वाह क्या पल है. फिल्म #TikuWedsSheru #AvneetKaur के लिए बधाई (sic)". 

दूसरा यूजर लिखता है, "बस यही देखना बाकी रह गया था, अवनीत कौर (Avneet Kaur) को नवाज़ुद्दीन के साथ किस सीन (sic)". अवनीत के प्रशंसकों ने भी उन्हें इस आलोचना के खिलाफ बचाया. एक फैन ने लिखा, "अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू किया है और स्वाभाविक रूप से टीवी से आ रही है, इसलिए लोगों की नजरें उस पर हैं और लोग उसे निर्धारित करेंगे. जब एक दिन आपका पसंदीदा कलाकार अपना बॉलीवुड डेब्यू करता है और स्क्रिप्ट में किस की मांग होती है, तब हम फिर बात करेंगे. वे किरदार निभा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

बिग बॉस OTT 2 में नजर आएंगे पुनीत सुपरस्टार, इस दिन से jio Cinema में शो होगा स्ट्रीम

बिपरजॉय साइक्लोन को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट, गुजरात से सिर्फ 280 किमी दूर बिपरजॉय

 

 

Trending news