रोजगार मांगने पर महिला से बोले हरियाणा के CM- मैं तुम्हें चंद्रयान-4 के साथ भेजूंगा, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1860536

रोजगार मांगने पर महिला से बोले हरियाणा के CM- मैं तुम्हें चंद्रयान-4 के साथ भेजूंगा, देखें वीडियो

manohar lal khattar on chandrayaan 4 : हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) का एक बयान बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसकी हर ओर निंदा हो रही है. दरअसल, सीएम खट्टर के एक कार्यक्रम में एक महिला ने औरतों के लिए रोजगार की मांग की, जिस पर उन्होंने ऐसी प्रतिक्रिया दी, कि वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े. 

 

रोजगार मांगने पर महिला से बोले हरियाणा के CM- मैं तुम्हें चंद्रयान-4 के साथ भेजूंगा, देखें वीडियो

manohar lal khattar on chandrayaan 4 : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) का बेतुका बनाय सामने आया है. हिसार में एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने जब गांव में फैक्ट्री लगाने की बात बोली, तो CM खट्टर ने कहा कि अगली बार जब चंद्रयान-4 जाएगा, तब तुम्हें उसी के साथ भेजा जाएगा. खट्टर के इस बयान के बाद उनकी चारों तरफ किरकिरी हो रही है. 

सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) से जब एक महिला ने रोजगार की मांग की तो उन्होंने एक ऐसी बात बोल दी, जिससे सभी हैरान रह गए. महिला को दिए इस अटपटे बयान की चारों ओर मजम्मत हो रही है. बयान के बाद से अपोजीशन और देशभर के कई बड़े नेताओं ने बीजेपी की आलोचना की है. वहीं, सीएम खट्टर के बयान के बाद महिला ने भी इसका करारा जवाब दिया है.

चंद्रयान 4 से साथ भेजेंगे- मनोहरलाल खट्टर

दरअसल, मनोहरलाल खट्टर हिसार में एक जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे. इसी दौरान एक महिला ने कहा कि सीएम साहब हमारे गांव में एक फैक्ट्री लगवा दीजिए, जिससे महिलाओं को रोजगार मिल सके. इस पर सीएम खट्टर ने कहा- अगली बार जब चंद्रयान 4 जाएगा, तो तुमको उसमें भेजेंगे. खट्टर की इस बात पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. इसके बाद सीएम खट्टर ने महिला को बैठा दिया. उनके इस बयान के बाद से हरियाणा समेत देशभर में किरकिरी हो रही है.

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने साथा निशाना

खट्टर के ये जनसंवाद कार्यक्रम बुधवार को हिसार हो रहा था, इसी दौरान महिला ने सीएम खट्टर के सामने डिमांड रखी. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वारल हो रहा है. आम आदमी पार्टी और कांग्रेस समेत कई पार्टियां और हस्तियां उनके इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं. इसी बीच, महिला का भी बयान सामने आया है. एक चैनल को दिए बयान में महिला ने कहा कि सीएम खट्टर ने ऐसा बयान देकर महिलाओं का अपमान किया है.

यह भी पढ़ें...

देवर के हाथ-पैर बांधकर भाभी के साथ किया सामूहिक बलात्कार, बहुत दिनों से थी भाभी पर गंदी नजर

Trending news