Vivo के रंग बदलने वाले 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, यहां जानिए ऑफर डिटेल्स के साथ फीचर्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1385612

Vivo के रंग बदलने वाले 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, यहां जानिए ऑफर डिटेल्स के साथ फीचर्स

  vivo V25 5G एक दमदार स्मार्टफोन है जिसे हाल ही में कंपनी ने लॉन्च किया है. ये एक कलर चेंज करने वाला स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर चल रहा है.

Vivo के रंग बदलने वाले 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, यहां जानिए ऑफर डिटेल्स के साथ फीचर्स

Vivo V25 5G:  vivo V25 5G एक दमदार स्मार्टफोन है जिसे हाल ही में कंपनी ने लॉन्च किया है. ये एक कलर चेंज करने वाला स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर चल रहा है. इस स्मार्टफोन की खासियत सिर्फ कलर चेंज करना ही नहीं है बल्कि इस स्मार्टफोन में और भी कई खास फीचर्स हैं.  

6.44-इंच AMOLED FHD+ डिस्प्ले Vivo V25 5G  स्मार्टफोन में  दिया गया है जो 90Hz के रिफ्रेशन रेट और 180Hz का टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट करता है.  रंग बदलने वाली फ्लोराइट एजी ग्लास तकनीक  V25 5G में शामिल है, जो स्मार्टफोन के रियर पैनल को सूरज की रोशनी या यूवी किरणों के रंग बदलने की अनुमति देती है.

कैमरे की बात करें तो ऑल-न्यू V25 5G में सेल्फी कैमरे 50MP ओटोफोकस तकनीक के साथ आता है. वीवो वी25 5जी में ओआईएस+ईआईएस स्टेबलाइजेशन के साथ 64एमपी प्राइमरी सेंसर है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 8MP वाइड-एंगल और 2MP मैक्रो सेंसर ऑफर किया गया है.  

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 द्वारा V25 5G  संचालित है. स्मार्टफोन में 8 जीबी तक अतिरिक्त रैम मिलती है. V25 5G स्मार्टफोन 44W फ्लैशचार्ज और स्मार्ट चार्जिंग इंजन तकनीक के साथ 4500mAh  की बैटरी को सपोर्ट करता हैय स्मार्टफोन Funtouch OS12 पर चलता है जो Android 12 प्लेटफॉर्म पर आधारित है.

ये है ऑफर

इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 32999 रुपये  में नहीं बल्कि सिर्फ 27999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस पर 15 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

टेक की ये खबरें पढ़ें और जानिए मोबाइल ट्रिक्स

इस तरीके से मम्मी-पापा नहीं पढ़ पाएंगे गर्लफ्रेंड की चैट, ऐसे रखें चैट को सुरक्षित

अब आप WhatsApp के डिलीट किए मैसेज भी पढ़ सकते हैं, जानिए ये आसान तरीका

Whatsapp यूजर्स के लिए ये नया फीचर करेगा आपकी पुरानी चैट ढूंढने में मदद

मोबाइल फोन से पता कर सकते हैं Wi-Fi का पासवर्ड, ये है सबसे आसान तरीका

 

Trending news