बाड़ाबंदी के नजारे! रश्मि सैनी ने पार्षदों को पिलाई ''चाय'', नाराजगी दूर करने की कोशिशें जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1431636

बाड़ाबंदी के नजारे! रश्मि सैनी ने पार्षदों को पिलाई ''चाय'', नाराजगी दूर करने की कोशिशें जारी

Jaipur Mayor Election : बाड़ाबंदी से हर रोज नए नए नजारे निकल कर सामने आ रहे हैं. मेयर प्रत्याशी रश्मि सैनी ने पार्षदों को चाय बनाकर पिलाई. इसे पार्षदों की नाराजगी दूर करने की कवायद के तौर पर जोड़ कर देखा जा रहा है. 

बाड़ाबंदी के नजारे! रश्मि सैनी ने पार्षदों को पिलाई ''चाय'', नाराजगी दूर करने की कोशिशें जारी

Jaipur Mayor Election : नगर निगम ग्रेटर मेयर चुनाव और बाडाबंदी के बीच से हर रोज तस्वीरें निकल कर सामने आ रही है. बाड़ेबंदी के दौरान ही आज सुबह एक अलग ही नजारा देखने को मिला. चौंमू पैलेस में आज सुबह मेयर प्रत्याशी रश्मि सैनी ने खुद सभी पार्षदों को चाय बनाकर पिलाई. इस दौरान अन्य दूसरे पार्षदों ने भी सैनी का चाय बनाने में सहयोग दिया.

होटल में स्थित खुले चौक में उन्होंने चाय की एक टपरी तैयार की और वहां गैस-चूल्हे पर चाय बनाकर पार्षदों को दी. इससे पहले पार्षदों की नाराजगी को दूर करने और उनके समर्थन को हासिल करने के लिए सैनी उनके साथ लंच-डिनर भी करती दिखी थी.

वहीं 10 नवंबर को वोटिंग होनी है, ऐसे में कोई भी पार्षद वोट देते समय गलती न करें इसके लिए बाड़ेबंदी के दौरान मॉक पोलिंग करवाई गई. पार्षदों से वोट डलवाए गए. उनके बैलेट पेपर भी वैसे ही दिए गए, जैसे निर्वाचन आयोग ने चुनाव के लिए छपवाए है. इस मॉक पोल में 84 पार्षदों ने वैलेट मतपत्र के जरिए वोटिंग की. जो सभी सही पाए गए.

गौरतलब है कि जयपुर नगर निगम ग्रेटर में मेयर की कुर्सी कौन संभालेगा. इससे जल्द ही पर्दा हट जाएगा. कांग्रेस-बीजेपी दोनों ही कशमकश में है. जहां बीजेपी को क्रॉस वोटिंग का डर है. तो वहीं कांग्रेस इस क्रॉस वोटिंग के जरिए अपनी अपनी जीत के ख्वाब देख रही है. इधर बीजेपी के लिए थोड़ी राहत की बात ये है कि उनकी बाड़ेबंदी के कुनबे में 16 और पार्षद जुड़ गए है. 

ये भी पढ़े..

सचिन पायलट ने बोला हमला, कहा- सरकार ने लोगों को विकास के नाम पर किया गुमराह

प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी

 

 

Trending news