Jaipur News: विद्याधर नगर कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने कहा- विपक्ष के लोग झूठ के सहारे चुनाव जितना चाहते
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1968712

Jaipur News: विद्याधर नगर कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने कहा- विपक्ष के लोग झूठ के सहारे चुनाव जितना चाहते

Jaipur News: विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव को लेकर जनसंपर्क तेज करते हुए रविवार को 20 से ज्यादा स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित किया.

Jaipur News: विद्याधर नगर कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने कहा- विपक्ष के लोग झूठ के सहारे चुनाव जितना चाहते

Jaipur News: विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव को लेकर जनसंपर्क तेज करते हुए रविवार को 20 से ज्यादा स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित किया. सीताराम अग्रवाल ने विद्याधर नगर के वार्ड नं. 1, 2, 3, 4, 5, 12, 14, 15, 17, 19 और 25 में जनसंपर्क किया.

इसके साथ ही वार्ड 17 और 24 में स्थानीय ब्लॉक कार्यालय का उद्घाटन भी किया. इस दौरान सीताराम अग्रवाल ने कहा कि हाल ही में हुई कुछ दुखद घटनाओं के कारण विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र का चुनावी माहौल गरमाया हुआ है.

सभी चुनावी प्रत्याशी इस अवसर का राजनीतिक लाभ उठाना चाहते हैं लेकिन हम राजनीतिक लाभ के लिए नहीं बल्कि जनता जनार्दन के साथ संवेदना रखते हुए उनके भले के लिए ही कार्य करते हैं. जनसंपर्क के दौरान सीताराम अग्रवाल ने कहा कि विभिन्न समाजों व समुदायों के लोगों ने हाथ के साथ रहने की बात कही है.

आज कांग्रेस सरकार के काम घर घर पर लोगों की जुबान पर बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि विद्याधर नगर के विकास के लिए आपका सहयोग मिला तो यहां के विकास को तेजी से बढ़ाएंगे. इस दौरान उन्होंने विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की.

इस दौरान सीताराम अग्रवाल का लोगों ने जगह जगह स्वागत किया. जनसंपर्क को लेकर कहा कि हम लोगों से सीधे मुलाकात कर रहे हैं. उनके पास गाड़ियां है. वो गाड़ियों से प्रचार करते हैं. हम घर घर पहुंच रहे हैं.

उन्होंने कहा कि चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे विरोधी दल अपने प्रचार प्रसार के लिए पाखंड और झूठ को अपना रहे हैं. वे झूठ और भ्रांतियां फैला कर वे विद्याधर नगर की जनता को बरगलाना चाहते हैं लेकिन विद्याधर नगर की जनता बहुत होशियार है और यह जानती है के पिछले 15 सालों में किस व्यक्ति ने क्षेत्र के लिए क्या कार्य किया है.

ये भी पढ़ें- मांडल से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट का जनसंपर्क, कहा- दीपावली सभी के जीवन में खुशियां लेकर आए

इसके साथ ही लोहा मंडी रोड वार्ड नंबर 2, शिव मंदिर सेक्टर 4, LS नगर, मंदिर मोड़ कच्ची बस्ती, विजयवाड़ी पथ नंबर 6 व झूलेलाल मंदिर डी ब्लॉक में जनसभाओं का आयोजन हुआ। जहां लोगों ने हाथ खड़ेकर समर्थन दिया.

Trending news