भाजपा मुख्यालय में तना नया पोस्टर, वसुंधरा राजे की फिर हुई 'एंट्री'
Advertisement

भाजपा मुख्यालय में तना नया पोस्टर, वसुंधरा राजे की फिर हुई 'एंट्री'

Vasundhara Raje : बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की फोटो फिर से लगने को लेकर सियासी गलियारों में खासी चर्चा रही. 

भाजपा मुख्यालय में तना नया पोस्टर, वसुंधरा राजे की फिर हुई 'एंट्री'

Vasundhara Raje : राजनीति में कई बार पार्टी के दफ्तर में फोटो का लगना और हटना सियासी संदेश दे जाता है. बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की फोटो फिर से लगने को लेकर सियासी गलियारों में खासी चर्चा रही. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जयपुर दौरे के साथ ही सोमवार को बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर वसुंधरा राजे का फोटो फिर से लगा दिखाई दिया.

दरअसल सतीश पुनिया के प्रदेश अध्यक्ष बनने के कुछ दिन बाद वसुंधरा राजे और राजेंद्र राठौड़ के फोटो प्रदेश मुख्यालय से हटा दिए गए थे. इससे पूर्व फोटो में नरेंद्र मोदी जेपी नड्डा और अमित शाह तो दूसरी तरफ वसुंधरा राजे सतीश पूनिया गुलाबचंद कटारिया और राजेंद्र राठौड़ के फोटो थे. उसके बाद पार्टी के पोस्टर और बैनरों से वसुंधरा राजे के फोटो हटा दिए गए थे. इस बात को लेकर सियासी गलियारों में खूब चर्चा हुई थी कि पूर्व मुख्यमंत्री को पार्टी के कार्यक्रमों से दरकिनार किया जा रहा है.

सूत्रों की माने तो आलाकमान के निर्देश के बाद जन आक्रोश यात्रा के दौरान वसुंधरा राजे का फोटो फिर से लगा और उसके बाद आज प्रदेश मुख्यालय के आधिकारिक बैनर में वसुंधरा राजे का फोटो सतीश पूनिया और गुलाबचंद कटारिया के साथ लगा दिया गया. इस घटना को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जयपुर दौरे से जोड़कर भी देखा जा रहा है.
कार्यसमिति के स्थल पर भी वसुंधरा राजे की फोटो को प्रॉपर जगह दी गई है.

पार्टी की ओर से एंटरटेनमेंट पैराडाइज के दरवाजे पर बनाए गए स्वागत द्वार में भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के साथ वसुंधरा राजे की फोटो भी प्रमुख रूप से लगाई गई. इसके बाद मंच पर भी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने वसुंधरा राजे को राष्ट्रीय अध्यक्ष के बगल मैं अपनी कुर्सी पर बैठने की जगह दी.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news