राजस्थान पर हो सकता है फैसला! राहुल गांधी के बुलावे पर कर्नाटक जा रहे CM गहलोत
Advertisement

राजस्थान पर हो सकता है फैसला! राहुल गांधी के बुलावे पर कर्नाटक जा रहे CM गहलोत

Rahul Calls Gehlot : राजस्थान पर हो सकता है फैसला! राहुल गांधी के बुलावे पर कर्नाटक जा रहे CM गहलोत

राजस्थान पर हो सकता है फैसला! राहुल गांधी के बुलावे पर कर्नाटक जा रहे CM गहलोत

Rahul Calls Gehlot : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर्नाटक बेल्लारी के दौरे पर रहेंगे CM  सुबह 9 बजे जयपुर से विशेष विमान के ज़रिए बेल्लारी के लिए रवाना होंगे. बेल्लारी में दोपहर डेढ़ बजे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के तहत सभा में शामिल होने का कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी इस सभा में बुलाया गया है लेकिन हाल ही में राजस्थान में हुए सियासी घटनाक्रम के मद्देनज़र कल मुख्यमंत्री की राहुल गांधी से होने वाली मुलाक़ात बेहद अहम है.

माना जा रहा है कि कल अशोक गहलोत की राहुल गांधी से होने वाली बैठक में राजस्थान के सियासी मामले को लेकर भी चर्चा होगी. सितंबर को राजस्थान में घटे सियासी घटनाक्रम के बाद राहुल गांधी से अशोक गहलोत की यह पहली मुलाक़ात है. इस मुलाक़ात के बाद ही ये तय हो पाएगा कि राजस्थान में कांग्रेस की सियासत आने वाले दिनों में किस दिशा में बढ़ने जा रही है.

बगावत के बाद राहुल से गहलोत की यह पहली मुलाकात

गौरतलब है कि जयपुर में 25 सितंबर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक होनी थी जिसके लिए दिल्ली दरबार से दो दूत भी आए थे. सभी विधायकों को CMR बुलायया गया था. लेकिनगहलोत गुट विधायक के विधायक CMR जाने के बजाए शांति धारीवाल के आवास पहुंच गए. देर रात तक विधायकों का इंतजार करने के बाद प्रभारी अजय माकन और पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे अगले दिन दिल्ली लौट गए थे.जिसके चलते एक लाइन का प्रस्ताव भी अटक गया था. इस प्रकरण के बाद संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल, सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी और आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेन्द्र राठौड़ को नोटिस दिया गया था. जिसका जवाब तीनों नेताओं ने भेज दिया है. इस सियासी बगावत के बाद राहुल गांधी से गहलोत की यह पहली मुलाकात है.

ये भी पढ़े..

अब एक ही प्लेटफार्म पर मिलेंगे सारे कंटेंट, वॉचो का ग्रैंड OTT प्लान "वन है तो डन है" जयपुर में लॉच

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का चौमूं में स्वागत, 2023 चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

 

Trending news