अप्रैल में एक ही राशि में तीन राजयोग, इन जातकों का बदलने वाला है समय
Advertisement

अप्रैल में एक ही राशि में तीन राजयोग, इन जातकों का बदलने वाला है समय

वैदिक ज्योतिष में गणना के अनुसार 22 अप्रैल 2023 को बृहस्पति अपनी ही राशि मीन में 3 राजयोग बना देंगे.  हंस, गजकेसरी और बुधादित्य नाम के इन राजयोगों  का प्रभाव वैसे तो सभी राशियों पर कम या ज्यादा दिखेगा लेकिन 3 राशियां ऐसी है, जिन्हें इनके सबसे बढ़िया परिणाम मिलेगे. संभावना है कि इन राजयोगों के प्रभाव से जातकों के जीवन में तरक्की एवं उच्चतम धन लाभ के योग बनते जाएंगे.

अप्रैल में एक ही राशि में तीन राजयोग, इन जातकों का बदलने वाला है समय

Astrology : वैदिक ज्योतिष में गणना के अनुसार 22 अप्रैल 2023 को बृहस्पति अपनी ही राशि मीन में 3 राजयोग बना देंगे.  हंस, गजकेसरी और बुधादित्य नाम के इन राजयोगों  का प्रभाव वैसे तो सभी राशियों पर कम या ज्यादा दिखेगा लेकिन 3 राशियां ऐसी है, जिन्हें इनके सबसे बढ़िया परिणाम मिलेगे. संभावना है कि इन राजयोगों के प्रभाव से जातकों के जीवन में तरक्की एवं उच्चतम धन लाभ के योग बनते जाएंगे.

कर्क राशि(Kark Rashi)
कर्क राशि में मालव्य के साथ ही बुधादित्य राजयोग बन जाएगा और भाग्य चमकेगा.  भाग्य भाव में बने दोनों ही राजयोग आपके करियर के लिए बहुत बढ़िया रहेंगे. जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में हैं उनको सफलता मिल सकती है. काम को लेकर की गयी यात्रा शुभफलदायी रहेगी. बेरोजगार जातकों को बहुत बढ़िया नौकरी मिल सकती है.

धनु राशि(Dhanu Rashi)
चौथे भाव में बना हंस राजयोग भौतिक सुखों को बढ़ाएगा और आप आराम की जिंदगी का आनंद लेंगे. इस दौरान प्रॉपर्टी में निवेश और रियल स्टेट का बिजनेस करने वालों को फायदा होगा. अपने ऊपर खर्च करेंगे. मोटा मुनाफा कमाएंगे.

मीन राशि(Meen Rashi)
लग्न भाव में तीन राजयोग बनने से सभी मनोकामना पूरी होगी.नये काम की शुरूआत शुभफलदायी रहेगी. रिलेशनशिप में रिश्ते मजबूत होंगे. पार्टनर से संबंध मजबूत होंगे. अविवाहितों का शादी हो सकती है. वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा. सेहत उत्तम रहेगी. व्यक्तित्व में निखार आएगा. 

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news