इस बार होली के रंग में शामिल करें अपनी राशि का रंग, किस्मत बदल सकता है ये उपाय
Advertisement

इस बार होली के रंग में शामिल करें अपनी राशि का रंग, किस्मत बदल सकता है ये उपाय

8 मार्च को होली है. रंगों के इस त्योहार में अगर राशि के अनुसार रंग का प्रयोग किया जाए तो फिर क्या ही कहने. ज्योतिष के अनुसार हर राशि से जुड़े ग्रह के के लिए शुभ रंग भी होता है. 

 

इस बार होली के रंग में शामिल करें अपनी राशि का रंग, किस्मत बदल सकता है ये उपाय

Happy Holi : 8 मार्च को होली है. रंगों के इस त्योहार में अगर राशि के अनुसार रंग का प्रयोग किया जाए तो फिर क्या ही कहने. ज्योतिष के अनुसार हर राशि से जुड़े ग्रह के के लिए शुभ रंग भी होता है. 

इन शुभ रंगों का प्रयोग, शुभ दिन पर करने से शुभ परिणाम देखने को मिलते हैं. तो इस बार होली पर आप रंगों में अपने राशि के रंग को शामिल करें और असर देखें. चलिए आपको बताते हैं कौन सी राशि के लिए कौन सा रंग शुभ रहेगा.

मेष और वृश्चिक राशि दोनों के स्वामी मंगल हैं. इसलिए आपकी राशि के जातकों के लिए लाल रंग शुभ है. यहीं नहीं लाल रंग के साथ ही गुलाबी रंग या भी कोई लाल रंग से मिलता जुलता रंग आप प्रयोग करें.

वृषभ और तुला राशि दोनों के स्वामी शुक्र हैं. इसलिए सफेद या गुलाबी रंग आपके लिये शुभ है. ऐसे में होली के दिन गुलाबी या फिर सिल्वर रंग का आप इस्तेमाल करें तो ये ज्यादा शुभ रहेगा .

मिथुन और कन्या राशि के स्वामी बुध हैं. इसलिए आपके लिये हरा रंग शुभ है इन दोनों राशि के जातकों को होली के दिन हरे रंग और गुलाल का इस्तेमाल करना चाहिए या फिर पीले नारंगी रंग का भी मजा ले सकते हैं.

सिंह और कर्क राशि दोनों के स्वामी चंद्र देव हैं. ऐसे में नारंगी रंग या फिर पीला रंग आपके लिए शुभ रहेगा .इन दोनों रंगों का प्रयोग इस होली पर करें तो आपके जीवन में खुशियां दस्तक देंगी.

कुंभ और मकर राशि आप दोनों राशियों के स्वामी शनिदेव है. जिनका रंग काला या नीला माना जाता है. ऐसे में इस दोनों राशियों के जातकों को नीले रंग के गुलाल के साथ होली का मजा लेना चाहिए.

मीन और धनु राशि के स्वामी बृहस्पति हैं. ऐसे में इन दोनों राशियों के जातकों को पीले या नारंगी रंग के गुलाल का प्रयोग करना चाहिए. जिसका असर भी आपको दिखेगा.

Trending news