अग्निपथ के समर्थन में झुंझुनू में लगे नारे, BJP बोली-युवा योजना के पक्ष में है फिर भी कांग्रेस कर रही विरोध
Advertisement

अग्निपथ के समर्थन में झुंझुनू में लगे नारे, BJP बोली-युवा योजना के पक्ष में है फिर भी कांग्रेस कर रही विरोध

राजस्थान के झुंझुनू में अग्निपथ योजना के विरोध में आंदोलन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और योजना के समर्थन में नारेबाजी कर रहे युवाओं के मारपीट कहासुनी के मामले को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

फाइल फोटो

Chomu: राजस्थान के झुंझुनू में अग्निपथ योजना के विरोध में आंदोलन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और योजना के समर्थन में नारेबाजी कर रहे युवाओं के मारपीट कहासुनी के मामले को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है. भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि केवल कांग्रेस अग्निवीर योजना का विरोध कर रही है. 

प्रदेश के युवा इस योजना को लेकर कह रहे हैं कि भविष्य को संवारने वाली योजना है, लेकिन फिर भी कांग्रेस इस योजना को लेकर विरोध कर रही है. झुंझुनू में जो मामला सामने आया है. वह इस बात को इंगित करती है कांग्रेस में बौखलाहट मची हुई है.

जहां कांग्रेस का धरना चल रहा था वहीं युवा इस योजना के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे. प्रदेश भर में उपखंड स्तर पर कांग्रेस ने इस योजना के विरोध में कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन किया है. इस योजना को लेकर कांग्रेसियों में बौखलाहट मची हुई है जनता सब कुछ समझ चुकी है. कांग्रेस ने कई वर्षों तक देश में शोषण करने का काम किया है. प्रदेश में जहां भी कांग्रेस का आज धरना हुआ है वहां केवल उनके कार्यकर्ता मौजूद रहे हैं जनता धरने में कहीं भी शामिल नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news