Singh Rashi Rashifal 2023 : सिंह राशि वालों के लिए शानदार रहेगा नया साल, जानें कैसा रहेगा करियर-प्यार और परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1487526

Singh Rashi Rashifal 2023 : सिंह राशि वालों के लिए शानदार रहेगा नया साल, जानें कैसा रहेगा करियर-प्यार और परिवार

Leo Yearly Horoscope 2023 : सिंह राशिवालों के लिए साल 2023 लाभदायक रहेगा. नया साल (Happy New Year) आपके करियर(career) के साथ ही लव लाइफ(lovelife) में भी नए रंग भरने वाला है. कुंडली की गणना और ग्रहों के गोचर के चलते ये साल खुशियां लेकर आएगा.

Singh Rashi Rashifal 2023 : सिंह राशि वालों के लिए शानदार रहेगा नया साल, जानें कैसा रहेगा करियर-प्यार और परिवार

Leo Yearly Horoscope 2023 : साल 2023 में सिंह राशि वालें के लिए शनि ग्रह सप्तम भाव में संचार करने वाले हैं. जिससे  17 जनवरी को शनि का गोचर पहले होगा. वहीं गुरु ग्रह अष्टम भाव से निकलकर नवम भाव में आ जाएंगे. अक्टूबर के महीने में राहु ग्रह आपके अष्टम भाव में गोचर करेंगे. इस सबका असर आपकी पर्सनल लाइफ केसाथ साथ प्रोफेशनल लाइफ पर भी दिखायी देगा. 

17 जनवरी 2023 को शनि का कुंभ में प्रवेश, साढ़ेसाती और ढैय्या वालों का नीले रंग करेगा बचाव

सिंह राशिफल 2023 : करियर में उड़ान भरेंगे

करियर को लेकर इस साल आप लोगों को फायदा मिलेगा. अपने काम का नाम पाएंगे और ऊंचे पद पर पहुंचेगे. हालांकि आपके काम करने के तरीके में भी कुछ बदलाव आने वाला है. अप्रैल के बाद गुरु गोचर करियर में भाग्य का साथ देगा. वहीं बिजनेस करने वाले लोगों के साल 2023 के आखिरी दिन बहुत ही अनुकूल रह सकते हैं. कई नयी डील मिलेगी और आर्थिक हालात सुधरते चले जाएंगे. पार्टनरशिप में लगे लोगों को परेशानी हो सकती है, इसका ध्यान रखें. 

Horoscope 16 December : आज से खरमास शुरू, बुधादित्य योग कुंभ-कर्क-तुला की करेगा मौज जानें आपकी राशि का हाल

सिंह राशिफल 2023 : साल भर मिलेगा प्यार ही प्यार
प्रेम संबंधों के मामले में इस साल आप लकी रहेंगे. जो सिंगल है उनको सोल मेट मिल सकता है. जिनकी शादी नहीं हुई है वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि शादीशुदा लोगों के जिंदगी में कुछ परेशानी आएगी. इसलिए पार्टनर को बेवजह परेशान ना करें. साथ अच्छा वक्त बिताए और कहीं घूमने का प्यान करें ताकि अलगाव के हालत पैदा ना हों. 

29 दिसंबर को शुक्र का मकर राशि में प्रवेश, इन राशियों को 2023 में देगा बंपर फायदा

सिंह राशिफल 2023 : कर्ज जोखिम भर रह सकता है, संभलकर रहें
सिंह राशि के जातकों के लिए साल के शुरुआती 3 महीनों में कुछ आर्थिक नुकसान हो सकता है. जमा पूंजी भी खर्च हो सकती है. बेवजह के खर्च से बचें. हालांकि अप्रैल के बाद हालात बेहतर होंगे. नौकरीपेशा लोगों को अच्छा इंक्रीमेंट मिल सकता है जिसका समय पर किया गया निवेश आपको भविष्य की परेशानी से बचा सकता है. इस साल किसी भी तरह के लोग लेने से पहले सोच लें. ये आपकी परेशानी का सबब बन सकता है. निवेश में भी किसी तरह का जोखिम ना लें तो बेहतर रहेगा. 

साल 2022 के अंत में बुध और शुक्र का राशि परिवर्तन, इन राशियों को देगा छप्पर फाड़ सफलता

सिंह राशिफल 2023 : परिवार और पिता का सहयोग मिलेगा
इस साल सिंह राशि वालों के लिए पारिवारिक जीवन सुखद रहने वाला है. नवम भाव में गुरु पिता के जरिए लाभ दिला सकते हैं. वही परिवार के साथ अच्छा वक्त बीतेगा. गुस्सा करने से बचें वरना भाई बहनों के बीच विवाद हो सकता है.

सिंह राशिफल 2023 : सेहत के लिहाज से ऊर्जा से भरपूर रहेगा नया साल
सिंह राशि वालों की सेहत इस साल अच्छी रहेगी. शरीह में नई ऊर्जा का संचार महसूस करेंगे. लेकिन आलस्य करने से बचें. आपके लग्न भाव को देख रहे शनिदेव आपको थोड़ा आलस्य से भर सकते हैं लेकिन खान पान और सही संगत का ध्यान रखेंगे तो कोई नुकसान नहीं होगा. Transgender Facts : एक रात की शादी और अगले दिन खुद विधवा हो जाते हैं किन्नर

 

 

 

Trending news