सचिन पायलट ने बोला हमला, कहा- सरकार ने लोगों को विकास के नाम पर किया गुमराह
Advertisement

सचिन पायलट ने बोला हमला, कहा- सरकार ने लोगों को विकास के नाम पर किया गुमराह

Sachin Pilot : राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने हिमाचल प्रदेश के केलांग में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने लोगों को विकास के नाम पर गुमराह किया है.

सचिन पायलट ने बोला हमला, कहा- सरकार ने लोगों को विकास के नाम पर किया गुमराह

Sachin Pilot : राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने हिमाचल प्रदेश के केलांग में कांग्रेस प्रत्याशी रवि ठाकुर के समर्थन चुनाव प्रचार किया. विधान सभा चुनाव के लिए लाहुल स्पीति से कांग्रेस प्रत्याशी रवि ठाकुर के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे. सचिन पायलट ने हिमाचल की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है.

पायलट ने कहा है कि डबल इंजन की सरकार के इंजन पूरी तरह फेल हो गए हैं और इन इंजन में न तो तेल बचा है और न ही विकास करवाने के लिए जोर बचा है. सचिन पायलट ने कहा है कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनना तय है और लाहौल स्पीति से भी कांग्रेस प्रत्याशी भारी मतों से जीत कर विधानसभा पहुंच रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने लोगों को विकास के नाम पर यहां गुमराह किया है.

 

वहीं तोहफे के रुप में महंगाई जनता को दी है ऐसे में इस बार के विधानसभा चुनावों में जनता भाजपा की सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता जरूर दिखाएगी और हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनाकर नया इतिहास रचेगी. पायलट ने कहा कि 12 नवंबर को कांग्रेस प्रत्याशी रवि ठाकुर के पक्ष में भारी मतदान कर विजय बनाएं.

ये भी पढ़े..

KGF म्यूजिक केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर अकाउंट्स ब्लॉक किए जाएं

प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी

Trending news