RAS एग्जाम के इंटरव्यू को लेकर बड़ा अपडेट, 6 से 17 नवंबर तक होंगे साक्षात्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1927784

RAS एग्जाम के इंटरव्यू को लेकर बड़ा अपडेट, 6 से 17 नवंबर तक होंगे साक्षात्कार

RAS exam interviews Date: RAS एग्जाम-2021 के इंटरव्यू के अंतिम चरण को लेकर बड़ा अपडेट है, आपको बता दें कि 6 से 17 नवम्बर तक इंटरव्यू चलेंगे. इंटरव्यू को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.  साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट पर जल्द ही अपलोड कर दिए जाएंगे.

 

फाइल फोटो.

RAS exam interviews Date: अजमेर से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. आपको बता दें कि RAS मुख्य परीक्षा 2021 के अंतिम चरण का इंटरव्यू 6 से 17 नवबर तक होंगे. आखिरी दौर के इंटरव्यू को लेकर कैंडिडेट्स रेडी मोड पर बैठे हुए हैं,

इस बार अंतिम चरण में 297 अभ्यर्थी शामिल होंगे. आपको बता दें कि 900 से ज्यादा पदों के लिए 2 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों के इंटरव्यू हुए हैं, इंटरव्यू के आखिरी दिन आरपीएससी जारी कर देगी अंतिम परिणाम.दो साल से भी ज्यादा लंबा चला RAS परीक्षा 2021 का कार्यक्रम.अभ्यर्थियों के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट पर जल्द ही अपलोड कर दिए जाएंगे.

आयोग सचिव रामनिवास मेहता ने बताया कि छठवें चरण में 414 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का आयोजन निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार किया जाएगा. साक्षात्कार के समय अभ्यर्थी अपने समस्त मूल प्रमाण पत्र मय फोटो प्रति अपने साथ जरूर लाएं.

राजस्थान लोक सेवा आयोग

इनके अभाव में साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा.ऐसे अभ्यर्थी जो विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं कर पाए हैं, वे विस्तृत आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर साक्षात्कार के समय दो प्रतियों सहित आवश्यक रूप से प्रस्तुत करें.राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) द्वारा राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी (RAS) परीक्षा-2021 की मुख्य परीक्षा में सफल रहे अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का अंतिम चरण 6 नवंबर से 17 नवंबर 2023 तक आयोजित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Weather Today: उदयपुर में तेज बारिश शुरू, राजस्थान में अब और गिरेगा पारा

 

Trending news