डूडी बोले- अकेले सचिन के दम पर नहीं बनी सरकार... गहलोत के साथ बैठ कर बात करें पायलट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1676444

डूडी बोले- अकेले सचिन के दम पर नहीं बनी सरकार... गहलोत के साथ बैठ कर बात करें पायलट

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रही सियासी खींचतान के बीच पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी की एंट्री हो चुकी है.

डूडी बोले- अकेले सचिन के दम पर नहीं बनी सरकार... गहलोत के साथ बैठ कर बात करें पायलट

Rameshwer Dudi - Sachin Pilot : राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रही सियासी खींचतान के बीच पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी की एंट्री हो चुकी है. किसान महापंचायत में सचिन पायलट को ना बुलाने को लेकर चर्चा में आए राजस्थान कृषि उद्योग बोर्ड के अध्यक्ष रामेश्वर डूडी अब एक बार फिर चर्चाओं में हैं, इस बार डूडी ने जहां पायलट को सीएम गहलोत के साथ बैठ कर बात करने की सलाह दी है तो आलाकमान को भी पायलट शंका दूर करने की अपील की है. साथ ही डूडी ने यह भी जाता दिया कि यह सरकार सिर्फ उनकी बदौलत नहीं बनी है.

सचिन पायलट कहते रहे हैं कि उनकी मेहनत से सरकार बनी है, इसपर तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने कहा कि यह सरकार सचिन पायलट और हम दोनों की मेहनत से बनी है, अशोक गहलोत उस वक्त संगठन महासचिव थे, उनपर और जिम्मेदारियां थी, हम सब ने मिलकर कांग्रेस को मजबूत किया और सत्ता तक पहुंचाया.

साथ ही डूडी ने कहा कि पायलट को गहलोत के साथ बैठा कर बातचीत कर शंका दूर करनी चाहिए. साथ ही संगठन के पदाधिकारियों और आलाकमान को भी पायलट की बात सुननी चाहिए और उनकी सभी शंकाओं को दूर करना चाहिए. विचारों में फर्क हो सकता है, लेकिन विचारधारा एक है, जो विचारों में फर्क है उसे हम टेबल पर बैठ कर उसका समाधान कर सकते हैं. 

साथ ही भाजपा सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार पर कार्रवाई न करने का आरोप लगा चुके पायलट के बयान पर डूडी ने कहा कि पूर्वात्तर सरकार के भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई हुई है. जिस तरह से हमने विपक्ष में रहते हुए वसुंधरा सरकार में हुए घोटालों के खिलाफ आवाज उठाई और विधानसभा में सशक्त विपक्ष कि भूमिका निभाई सरकार बनने पर उन मामलों की फैले खोली गई.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather Forcast: मई में इस बार नहीं पड़ेगी गर्मी, IMD ने पूरे महीने किया तेज बारिश का अलर्ट

बारां: घर में घुसकर बदमाशों ने दिखाया देसी कट्टा,फिर की लूटपाट

Trending news