Rajendra Gudha dismissal case: राजेंद्र राठौड़ से लेकर BJP के दिग्गज नेता ट्वीट कर कसा तंज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1790113

Rajendra Gudha dismissal case: राजेंद्र राठौड़ से लेकर BJP के दिग्गज नेता ट्वीट कर कसा तंज

Rajendra Gudha dismissal case: राजेंद्र गुढ़ा की बर्खास्तगी पर बीजेपी ने कहा कि यह पहला मौका है विधानसभा में जब गुढ़ा जी ने कहा और उन्हें बर्खास्त किया. यही मुख्यमंत्री गुढ़ा जी के पुत्र के जन्मदिन पर गए थे, कहा था आप नहीं होते तो मेरी सरकार नहीं होती. आज उन्होंने एकाएक बर्खास्त किया, कलई खुल गई है. 

Rajendra Gudha dismissal case: राजेंद्र राठौड़ से लेकर BJP के दिग्गज नेता ट्वीट कर कसा तंज

Rajendra Gudha dismissal case: राजेंद्र गुढ़ा की बर्खास्तगी पर बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि अब यहां लग रहा है गहलोतजी को कि हमारी सरकार जा रही है. मंत्री का बर्खास्त होना इसका मतलब सरकार जाना धीरे-धीरे तय हो गया. दिव्या मदेरणा पर भी कार्रवाई करने वाले हैं ,भरत सिंह पर भी कार्रवाई करेंगे. जो सच बोलता है उस पर कार्रवाई होती है. इसका मतलब सरकार जाने वाली है. गहलोत सरकार में महिला उत्पीड़न कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है.

मंत्री का बर्खास्त होना मतलब सरकार जाना तय- अरुण सिंह

कानून का राज नहीं है अगर यह कह रहे हैं तो सच कह रहे हैं. सच बात सुनकर सुधार करना चाहिए गहलोत साहब. बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि मंत्री को निकालना इतनी बड़ी सजा, पहले उन्होंने कहा था कोशिश हो रही है. 

इधर, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री और सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सदन में प्रायोजित तरीके से मणिपुर का मुद्दा उठाया था. कांग्रेस के एक विधायक दूसरे विधायकों के साथ वेल में आए. मैंने कहा कि आप राजस्थान की बात करें, राजस्थान में महिला अत्याचार और अपराध चरम पर है. लगातार तीसरे साल एनसीआरबी के आंकड़ों में राजस्थान महिला अत्याचार में पहले नंबर पर है.

इस बीच सैनिक राज्यमंत्री उठे और कहा मुझे कुछ कहना है, उन्होंने कहा कि राजस्थान में हमें शर्म आती है. महिला अत्याचार रोकने में हम असफल हैं, मणिपुर के बजाय हमें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. मैंने कहा कलेक्टिव रेस्पॉन्सिविटी यह है कि एक मंत्री बोलता तो सारी सरकार का बयान माना जाता है. यदि कोई नेता महिला दुष्कर्म के बारे में बताएगा तो कांग्रेस के मुख्यमंत्रीजी को अच्छा नहीं लगेगा. कोई सच्चाई कहेगा तो वह भी अच्छा नहीं लगेगा.

कोई सच्चाई कहेगा तो वह भी अच्छा नहीं लगेगा- राजेंद्र राठौड़ 

यह पहला मौका है विधानसभा में जब गुढ़ा जी ने कहा और उन्हें बर्खास्त किया. यही मुख्यमंत्री गुढ़ा जी के पुत्र के जन्मदिन पर गए थे, कहा था आप नहीं होते तो मेरी सरकार नहीं होती. आज उन्होंने एकाएक बर्खास्त किया, कलई खुल गई है. कांग्रेस कभी आंतरिक लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती है. कांग्रेस में महिला दुष्कर्म, महिला बलात्कार पर बात करना टेडी खीर हो गई है यह करना उन्हें नागवार गुजरा है.

गुढ़ा जब गहलोत के साथ थे तो, बहुत अच्छे थे, अब चले गए, हर मामले में सरकार को ललकार रहे थे. पूर्व मुख्यमंत्री के साथ उनके अभियान में चलकर शामिल हुए, तब से नाराजगी है. गुढ़ा ने कहा था कि महिला दुष्कर्म चरम पर है, भ्रष्टाचार चरम पर है हमारी सरकार का एलाइनमेंट खराब है.

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर सरकार पर कसा तंज 

राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर राजस्थान सरकार के ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने सदन में अपनी ही सरकार पर हमला बोलते हुए गहलोत सरकार को अपने गिरेबान में झांकने की नसीहत दे डाली जिसके बाद गहलोत सरकार ने मंत्री राजेन्द्र गुड़ा को पद से हटा दिया. इस पूरे मामले में बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर सरकार पर तंज कसा है.

Trending news