राजस्थान चुनाव: आदर्श नगर से तस्वीर साफ, भाजपा ने रवि नैय्यर को दिया टिकट
Advertisement

राजस्थान चुनाव: आदर्श नगर से तस्वीर साफ, भाजपा ने रवि नैय्यर को दिया टिकट

राजस्थान न्यूज:  बड़ी संख्या में लोगों ने रवि नैय्यर को बधाई दी. इस मौके पर जी मीडिया से बातचीत में नैय्यर ने कहा कि मैं एक कार्यकर्ता हूं. यहां जनता की तीन बड़ी समस्याएं हैं.

राजस्थान चुनाव: आदर्श नगर से तस्वीर साफ, भाजपा ने रवि नैय्यर को दिया टिकट

जयपुर न्यूज: आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने रवि नैय्यर को टिकट दिया है. रवि नैय्यर आदर्श नगर क्षेत्र में समाजसेवी के रूप में लम्बे समय से सक्रिय रहे हैं. यहां से भाजपा ने पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी का टिकट काट दिया है. रवि नैय्यर को टिकट मिलते ही उनके समर्थकों की भीड़ जुट गई.

 उनके निवास से लेकर राजापार्क बाजार में रैली निकाली गई. बड़ी संख्या में लोगों ने रवि नैय्यर को बधाई दी. इस मौके पर जी मीडिया से बातचीत में नैय्यर ने कहा कि मैं एक कार्यकर्ता हूं. यहां जनता की तीन बड़ी समस्याएं हैं. जवाहर नगर कच्ची बस्ती, आगरा रोड पर इकोलॉजिकल जोन में बसी कॉलोनियों में विकास की कमी और गोविन्द मार्ग पर बढ़ते एक्सीडेंट.इन तीन प्रमुख समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास रहेगा. नैय्यर ने कहा कि अशोक परनामी उनके बड़े भाई हैं, इसलिए उनका सहयोग मिलता रहेगा. 

बता दें कि नामांकन दाखिले की रैली के जरिये नेता अपना शक्ति प्रदर्शन भी कर रहे हैं. सीकर के दांतारामगढ़ में भी ऐसा ही दिखा. यहां से बीजेपी के प्रत्याशी गजानन्द कुमावत ने अपना नामांकन दाखिल किया तो इस मौके पर आयोजित रैली में ज़िले के सभी प्रमुख नेता मौजूद रहे. 

इस दौरान सांसद सुमेधानन्द सरस्वती, पूर्व मन्त्री प्रेम सिंह बाजोर और संगठन के पदाधिकारियों के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के वोटर्स ने कुमावत को समर्थन दर्शाया. इस दौरान महिला शक्ति भी बड़ी संख्या में मौजूद रही. दांतारामगढ़ से फिलहाल कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित ही नहीं किया है. जबकि माकपा की तरफ़ से अमराराम को उम्मीदवार बनाया जा चुका है. 

रिपोर्टर-काशीराम चौधरी

 

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news