हिंगोनिया गोशाला की 100 बीघा जमीन की तारबंदी, कार्रवाई का विरोध
Advertisement

हिंगोनिया गोशाला की 100 बीघा जमीन की तारबंदी, कार्रवाई का विरोध

ग्रेटर नगर निगम की सतर्कत टीम ने हिंगोनिया गोशाला की 100 बीघा जमीन का आज कब्जा लेते हुए वहां तारबंदी करवाई. इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने तारबंदी किए जाने का विरोध किया. उनका कहना था कि उनके पशु-मवेशी इस जमीन पर चारा-पानी के लिए घूमते-फिरते है.

हिंगोनिया गोशाला की 100 बीघा जमीन की तारबंदी, कार्रवाई का विरोध

जयपुर: ग्रेटर नगर निगम की सतर्कत टीम ने हिंगोनिया गोशाला की 100 बीघा जमीन का आज कब्जा लेते हुए वहां तारबंदी करवाई. इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने तारबंदी किए जाने का विरोध किया. उनका कहना था कि उनके पशु-मवेशी इस जमीन पर चारा-पानी के लिए घूमते-फिरते है. ऐसे में अगर तारबंदी होती है तो पशु कहां चारा खाएंगे. ग्रामीणों के भारी विरोध के बाद मौके पर पुलिस फोर्स को बुलाया और ग्रामीणों से समझाइश कर विरोध को शांत करवाया.

नगर निगम ग्रेटर जयपुर पशु प्रबंधन एवं संरक्षण समिति के अध्यक्ष अरुण वर्मा ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार 3295 बीघा जमीन हिंगोनिया गौशाला के अधिकार क्षेत्र में दी गई थी वर्तमान में 800 बीघा क्षेत्र में हिंगोनिया गौशाला का निर्माण है बाकी जमीन पर हाईकोर्ट के आदेश अनुसार निगम द्वारा कब्जा लिया जा रहा है उसी के चलते आज बड़ी कार्यवाही कर 100 बीघा जमीन पर ग्रेटर नगर निगम की सतर्कता शाखा द्वारा कार्यवाही कर कब्जा लिया गया है.

Trending news