राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर किया वार, प्रियंका गांधी से मांगे 12 सवालों के जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1929875

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर किया वार, प्रियंका गांधी से मांगे 12 सवालों के जवाब

Rajyavardhan Singh Rathore PC: सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने जयपुर में प्रेसवार्ता करते हुए राजस्थान की सरकार और प्रियंका गांधी पर हमला किया है. इस दौरान राजस्थान में किसान, महिला अत्याचार, बढ़ते अपराध, युवा, बेरोजगारी, कर्जमाफी, आरपीएससी पेपर लीक समेत प्रदेश के 12 मद्दों को लेकर जवाब मांगा. 

 

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर किया वार, प्रियंका गांधी से मांगे 12 सवालों के जवाब

Rajyavardhan Singh Rathore PC in jaipur: जयपुर में राजस्थान बीजेपी की ओर से सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने प्रेस वार्ता की है. इस दौरान राठौड़ ने सीएम प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, समेत सीएम अशोक गहलोत पर निसाना साधा है. बढ़ते अपराध, महिला अत्याचार, बेरोजगारी, युवा, किसानों के मुद्दों को लेकर सरकार की घेरा बंदी की. राठौड़ ने कई बड़े सवाल करते हुए कांग्रेस को घेरा है.राठौड़ ने किसान, महिला अत्याचार, कर्जमाफी, बेरोजगारी, बढ़ते अपराध समेत 12 मद्दों को लेकर सवाल किए हैं. साथ ही प्रियंका गांधी से जवाब मांगा है.

750 किसानों ने आत्महत्या की

सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने प्रेस वार्ता करके किसान कर्ज माफी को लेकर सवाल उठाए हैं. 10 दिन में कर्ज माफी का दावा करके गए थे ,आज 1700 दिन हो गए, लेकिन कर्ज माफी नहीं हो पाई. 750 किसानों ने आत्महत्या कर ली, लेकिन कर्ज माफ नहीं हो पाया.

सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान की जनसंख्या की तरफ से कृष्ण वाल्मीकि, कन्हैया लाल की जिहादियों की हत्या के बारे में अभी तक कुछ भी अपने श्री मुख से कुछ नहीं बोला. 

19422 किसानों की जमीन नीलाम 

राजस्थान की जनता को इसकी जानकारी दे दें.राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा 19422 किसानों की जमीन नीलाम हुई, उस पर कृपया थोड़ी जानकारी जनता को दे दें. महिला अपराध और किसानों की कर्ज माफी को लेकर जनता से माफी मांगे, चुनाव में सब कुछ करना पड़ता है, माफी भी मांगनी पड़ती है. माफी नहीं मांग सकते तो स्पष्टीकरण ही दे दीजिए.

 उपनाम सरनेम से काम नहीं चलेगा

सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भरतपुर में ट्रैक्टर से कुचलने के मामले में कहा कि राजस्थान के कोने-कोने से इस तरह की खबर आती है,रोंगटे खड़े हो जाएं. चुनाव में परिवारवाद को लेकर कहा बीजेपी अकेले पार्टी है, जहां साधारण कार्यकर्ताओं को मौका मिल सकता है. परिवार के खिलाफ है , पार्टी में परफॉर्मेंस दिखाएंगे तो ही आगे बढ़ा जा सकता है ,उपनाम सरनेम से काम नहीं चलेगा.

ये भी पढ़ें- सीकर में मियां-बीवी तो धौलपुर में जीजा-साली के बीच मुकाबला, क्या सियासी लड़ाई घर में कराएगी कलह!

 

Trending news