उदयपुर की घटना को लेकर राजस्थान में आक्रोश, जयपुर बंद का किया गया आह्वान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1238888

उदयपुर की घटना को लेकर राजस्थान में आक्रोश, जयपुर बंद का किया गया आह्वान

खातीपुरा में आज सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखें, इसके साथ साथ सर्व समाज का भी सभी व्यापारियों को सहयोग मिला जैसा आप सभी को विदित है कि आज जयपुर बंद का आह्वान किया गया. इसी को लेकर सर्व समाज ने आज अपने पूरा मार्केट बंद रखा. 

उदयपुर की घटना को लेकर राजस्थान में आक्रोश, जयपुर बंद का किया गया आह्वान

Jaipur: उदयपुर की घटना को लेकर पूरे राजस्थान में आक्रोश देखा जा रहा है इसी कड़ी में आज विभिन्न संस्थाओं द्वारा जयपुर बंद का आह्वान किया गया है. इस दौरान सुबह से ही विभिन्न संगठन टोली बनाकर जयपुर बंद को सफल बनाने का आह्वान कर रहे हैं.

इस बीच इमरजेंसी सेवाओं को बंद से दूर रखा गया है. खातीपुरा में आज सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखें, इसके साथ साथ सर्व समाज का भी सभी व्यापारियों को सहयोग मिला जैसा आप सभी को विदित है कि आज जयपुर बंद का आह्वान किया गया. इसी को लेकर सर्व समाज ने आज अपने पूरा मार्केट बंद रखा. 

यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील

खातीपुरा से लेकर झोटवाड़ा, चांद बिहारी नगर, सुंदर नगर, मेजर बने सिंह कॉलोनी, महंत कॉलोनी, न्यू कॉलोनी, जय भवानी कॉलोनी, जसवंतनगर सिंह भूमि पूरा बाजार आज बंद देखने को मिला. संगठन चाहते हैं कि दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा मिले जिससे ऐसे अपराधिक घटनाक्रम पर रोक लगे. और अपराधी अपराध करने के पहले 10 बार सोचे.

Reporter- Anoop Sharma

यह भी पढे़ं- Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर केस है बड़ी खतरे की घंटी, भारत में पांव पसार रहा ISIS

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

 

Trending news